ताज़ा खबर
 

35 बार लड़की ने प्यार का प्रपोजल ठुकराया था, लड़के ने 35 बार चाकू से गोद डाला

इस दिन जब लड़की काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू कर दी। घर वालों को लड़के पर शक था लिहाजा वो अपनी बच्ची को ढूंढने उसके घर भी गए, लेकिन जब लड़की वहां नहीं मिली तो उन्होंने थाने में बच्ची के गायब होने का मामला दर्ज कराया।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

प्यार में नाकाम होने पर अक्सर लड़के या कभी-कभी लड़कियां कुछ ऐसे खतरनाक कदम उठा लेती हैं जिसका अंजाम बेहद बुरा होता है। इस बार भी एक लड़के ने कुछ ऐसा ही किया। इस वारदात ने पुलिस को भी हिला कर रख दिया था। प्यार में नाकाम होने पर एक सिरफिरा आशिक इस कदर शैतान बन सकता है यह शायद किसी ने नहीं सोचा था। मामला गुजरात के सोमनाथ का है। यह लड़का 16 साल की एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था। एकतरफा प्यार में पागल यह लड़का अक्सर इस लड़की को फोन कर या मैसेज भेज कर उससे बात करने की कोशिश करता था। इतना ही नहीं इस लड़के ने 35 बार इस लड़की को प्रपोज भी किया था। लेकिन लड़की हर बार उसके प्रपोजल को ठुकरा देती थी।

दरअसल लड़की उसे बिल्कुल पसंद नहीं करती थी और उससे बातचीत भी नहीं करना चाहती थी। खास बात यह है कि यह लड़का 12वीं क्लास में पढ़ने वाली इसी लड़की के स्कूल में पढ़ता था और इसी लड़के की वजह से लड़की ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया था। लड़की की मां ने भी फोन पर लड़के को डांट लगाई थी और अपनी बेटी का पीछा ना करने की सख्त हिदायत भी दी थी। 5 नवंबर, 2018 को इस लड़के ने लड़की की एक दोस्त की मदद से उसे स्थानीय शिव मंदिर में मिलने के लिए बुलाया। लड़की के आने पर इस लड़के ने दोबारा उसे प्रपोज किया। लेकिन लड़की ने एक बार फिर लड़के का प्रपोजल ठुकरा दिया। लेकिन इस बार लड़की की ना सुनकर लड़के के सिर पर खून सवार हो गया। इस लड़के ने वहीं पर चाकू निकाल कर लड़की पर हमला बोल दिया। लड़के ने नाबालिग लड़की को 35 बार चाकू से गोद डाला। इस हमले में लड़की की मौत हो गई।

इस दिन जब लड़की काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू कर दी। घर वालों को लड़के पर शक था लिहाजा वो अपनी बच्ची को ढूंढने उसके घर भी गए, लेकिन जब लड़की वहां नहीं मिली तो उन्होंने थाने में बच्ची के गायब होने का मामला दर्ज कराया। जल्दी ही पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर लिया। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App