ताज़ा खबर
 

पैरों में नकली बंदूक फंसा ज्वैलरी शॉप लूटने पहुंचा दिव्यांग, व्हीलचेयर पर बैठ दुकान मालिक को धमकाते वीडियो वायरल

19 साल का यह लड़का व्हीलचेयर पर बैठे-बैठे ही ज्वैलरी शॉप को लूटने निकला था। उसने पैरों में बंदूक फंसाया और ज्लैवरी शॉप के मालिक से लिख कर कहा कि जो कुछ भी उनके पास है सब उसके हवाले कर दें। लूटपाट की इस अजीबोगरीब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ […]

crime, crime newsलड़के ने हाथ से लिखा एक कागज ज्वैलरी शॉप के मालिक को थमा दिया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

19 साल का यह लड़का व्हीलचेयर पर बैठे-बैठे ही ज्वैलरी शॉप को लूटने निकला था। उसने पैरों में बंदूक फंसाया और ज्लैवरी शॉप के मालिक से लिख कर कहा कि जो कुछ भी उनके पास है सब उसके हवाले कर दें। लूटपाट की इस अजीबोगरीब घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि यह लड़की दूकान के अंदर व्हीलचेयर पर बैठा हुआ है और उस वक्त एक अन्य ग्राहक भी दुकान के अंदर हैं।

थोड़ी देर बाद यह लड़का व्हीलचेयर से अपने पैर ऊपर उठाता है जिसमें बंदूक फंसी हुई है और वो इस बंदूक को दुकान के मालिक पर तान देता है। जानकारी के मुताबिक लूटपाट की कोशिश की यह घटना ब्राजील के एक ज्वैलरी स्टोर की है। स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक केनेला के एक ज्वैलरी शॉप में लूटपाट की कोशिश कर रहे इस दिव्यांग के बारे में सड़क से गुजरते एक शख्स ने पुलिस को सूचित कर दिया।

स्टोर में मौजूद यह लड़का स्टोर के अन्य ग्राहकों के जाने का इंतजार करता है और फिर पैरों से दुकान मालिक पर बंदूक तान कर उन्हें के लिखित कागज थमा देता है। कागज में दुकानदार को धमकी देते हुए लिखा गया था कि – जो कुछ भी तुम्हारे पास है मेरे हवाले कर दो और किसी को भी बुलाने की कोशिश मत करना।

Jornal de Gramado की रिपोर्ट के मुताबिक दूकान के मालिक को शुरू में यह किसी मजाक जैसा लगा लेकिन लड़के पैर की ऊंगलियों में फंसे बंदूक को देख वो भी डर गए। हालांकि इतनी देर में वहां पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत लड़के को काबू में कर लिया। बताया गया कि बंदूक नकली थी।

पुलिस ने बताया कि यह लड़का सेलेब्रल पाल्सी (एक प्रकार की बीमारी) से पीड़ित है। इस बीमारी में सुनने औऱ बोलने की क्षमता कम होती है। पुलिस का कहना था कि जब वो स्टोर में पहुंचे तब तक लड़का जमीन पर गिर चुका था। पुलिस ने लड़के को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने लड़के को रिहा कर दिया क्योंकि उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था। हालांकि स्थानीय रिपोर्ट में यह बताया गया है कि लड़के का भाई हत्या के एक सिलसिले में फिलहाल जेल में बंद है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मेरठ: कोरोना का खतरा! अस्पताल में हमला कर COVID-19 सैमपल्स ले भागे बंदर, VIDEO में किट को दांत से चबाते नजर आए
2 पुलवामा: विस्फोटकों से लदी कार का मालिक निकला हिज्बुल आतंकी, शोपियां का वाशिंदा है हिदायतुल्लाह मलिक
3 पश्चिम बंगाल से धरा गया जमात-उल मुजाहिद्दीन का वांटेड आतंकी अब्दुल करीम, 2018 में चकमा देकर हुआ था फरार