ताज़ा खबर
 

यूपी पुलिस को खुलेआम चुनौती! सटोरियों ने सट्टा एजेंट बनने के लिए निकाला विज्ञापन, शहर की दीवार पर चिपकाए पोस्टर

बदनामी के बाद एक्शन मोड में आई पुलिस ने तुरंत छापा मार अलग-अलग इलाकों के कई आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

uttar pradesh, policeतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। फोटो सोर्स – Indian Express

यूपी में कुछ लोगों में पुलिस का खौफ बिल्कुल नहीं है। इसकी वजह से वे अब पुलिस को खुलेआम चुनौती देने लगे हैं। पीलीभीत जिले में सटोरियों ने नौकरियों के विज्ञापन की तरह सट्टा एजेंट बनने के लिए विज्ञापन निकालकर शहर की दीवारों पर पोस्टर चिपका दिए। विज्ञापन साफ-साफ बता भी दिया कि उन्हें पुलिस की चिंता करने की जरूरत नहीं है। अच्छी सेटिंग है। यह भी बता दिया कि थोड़े पैसे लगाएं और हजारों ले जाएं।

जब जिले में इसका वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने शोर मचाना शुरू किया। इससे पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। बदनामी के बाद एक्शन मोड में आई पुलिस ने तुरंत छापा मार अलग-अलग इलाकों के कई आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली, सुनगढ़ी, जहानाबाद समेत कई दूसरे क्षेत्रों से करीब 10 सटोरियों को पकड़ा गया है। इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। हालांकि मास्टरमाइंड अब भी फरार है।

Next Stories
1 बिहार: एक दर्जन से ज्‍यादा मामलों के आरोपी की हत्‍या, खबर मिलते ही अस्‍पताल पहुंचे जदयू विधायक
2 पांच साल की बच्ची से रेप, एक से दूसरे पुलिस स्टेशन दौड़ती रही पीड़िता, कोर्ट ने प्रशासन को लगाई फटकार
3 मध्य प्रदेश: 11 साल की लड़की से दुष्कर्म के बाद भाई और चाचा ने काटा गला, अदालत ने माना रेयर ऑफ दि रेयरेस्ट; मिली मौत की सजा
ये पढ़ा क्या?
X