ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत को फार्म हाउस पर एक स्टार ने दी थी धमकी रिया सिर्फ मुखौटा, मशहूर निर्देशक का दावा

इधर इस मामले की कड़ियों को जोड़ कर इसे सुलझाने में लगी सीबीआई सोमवार को फिर से रिया चक्रवर्ती से तीखे सवाल पूछ रही है।

sushant singh rajput, rhea chakrabortyनिर्देशक का दावा है कि सुशांत सिंह को धमकी दी गई थी।

‘सुशांत सिंह राजपूत को फार्म हाउस पर एक स्टार ने दी थी धमकी रिया सिर्फ मुखौटा है।’ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है। इस बीच जाने-माने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बड़ा दावा किया है। विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट में लिखा कि एक बार एक फार्म हाउस में एक स्टार के साथ सुशांत सिंह राजपूत की बहस हो गई थी जिसने उन्हें लॉन्च किया था। इस बहस में उस स्टार ने अपना आपा खो दिया था और गुस्से में सुशांत सिंह राजपूत को कहा था कि वह उसका करियर वैसे ही खत्म कर देगा जैसे बाकी लोगों का किया है। रिया चक्रवर्ती तो केवल एक मुखौटा हैं। मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार कुछ बेहद पावरफुल लोगों को बचा रहे हैं।’

विवेक अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अलग-अलग मुद्दों पर अक्सर वो अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हैं। जो दावा उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया है उसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। लेकिन उनके इस दावे को लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें जरुर कर रहे हैं।

इधर इस मामले की कड़ियों को जोड़ कर इसे सुलझाने में लगी सीबीआई सोमवार को फिर से रिया चक्रवर्ती से तीखे सवाल पूछ रही है। इसके अलावा होटल व्यवसायी गौरव आर्या से भी पूछताछ हो रही है। गौरव आर्या के बारे में कहा जा रहा है कि वो कथित तौर से रिया को ड्रग्स सप्लाई करते थे। हालांकि मीडिया से बातचीत में गौरव आर्या ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों से इनकार कर दिया और यहां तक कहा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत को नहीं जानते हैं।

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई के फ्लैट पर भी सीबीआई की एक टीम पहुंची थी। टीम तीन घंटे तक सुशांत के घर पर रहने के बाद यह टीम वहां से चली गई। हालांकि यह टीम यहां क्यों आई थी? इस संबंध में अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि पिछले 9 दिनों में सीबीआई ने सुशांत के स्टाफ, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ की है। रिया चक्रवर्ती से पिछले 3 दिनों में सीबीआई की टीम ने 26 घंटे पूछताछ की है। रविवार को सीबीआई ने रिया से ड्रग चैट, सुशांत के इलाज और उनके पैसों को लेकर सवाल किए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 SUV का काफिला लेकर आए चीनी सैनिक, भारतीय सैनिकों के साथ झड़प की रात क्या हुआ? पढ़ें
2 अवमानना केस में दोषी प्रशांत भूषण पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाया 1 रुपए का जुर्माना, नहीं देने पर 3 महीने की होगी सजा
3 आगरा: घर में जली हुई 3 लाशें, पति-पत्नी के हाथ पैर बंधे, बेटे के गले में फंदा; मची सनसनी
यह पढ़ा क्या?
X