ताज़ा खबर
 

कौवा बिरयानी वाले सीन से हुए थे मशहूर, छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार हुए थे एक्टर विजय राज

आपको बता दें कि एक्टर विजय राज का जन्म 5 जून 1963 को दिल्ली में हुआ था। साल 2001 में आई फिल्म मॉनसून वेडिंग में उन्होंने दूबेजी का किरदार निभाया था और यह किरदार काफी मशहूर हुआ था।

एक्टर विजय राज। (Photo: Instagram/vijayraaz)

बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों पर कई बार कानूनी शिकंजा कसे जाने की खबरें भी आती रहती हैं। आज हम जिस शख्सियत की बात कर रहे हैं उन्होंने अलग-अलग फिल्मों में अपनी बेहतरीन भूमिका से काफी सुर्खियां बटोरी। हम बात कर रहे हैं एक्टर विजय राज की। मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन की एक फिल्म आई थी ‘रन’…इस फिल्म में ‘कौवा बिरयानी’ के एक सीन से विजय राज ने खूब नाम कमाया था। लेकिन साल 2020 के नवंबर के महीने में जब अचानक पुलिस ने विजय राज को गिरफ्तार किया तब मनोरंजन जगत से जुड़े लोग हैरान रह गये थे।

विजय राज पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354A और 354D के तहत केस दर्ज किया गया था। आपको बता दें कि इन धाराओं में तीन साल तक जेल और जुर्माने का प्रावधान है। विजय राज पर आरोप था कि उन्होंने ‘शेरनी’ फिल्म के निर्माण के दौरान अपनी एक महिला सहयोगी के साथ होटल की लॉबी और फिल्म के सेट पर छेड़खानी की थी। गोंडिया की रामनगर पुलिस ने एक्टर विजय राज को उस वक्त गिरफ्तार किया था। हालांकि, उसी दिन अदालत से उन्हें जमानत भी मिल गई थी।

उस वक्त यह कहा गया था कि इस फिल्म में विद्या बालन जैसी मशहूर अभिनेत्री काम कर रही थीं। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के बालाघाट में हो रही थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग पर रोक लग गई थी। फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर गोंडिया के एक होटल में ठहरे हुए थे। यह जगह शूटिंग स्थल से करीब 40 किलोमीटर दूर था। पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा था कि अक्टूबर 25 से लेकर 29 तारीख के बीच एक्टर विजय राज ने कई बार उनके साथ छेड़खानी की थी।

आपको बता दें कि एक्टर विजय राज का जन्म 5 जून 1963 को दिल्ली में हुआ था। साल 2001 में आई फिल्म मॉनसून वेडिंग में उन्होंने दूबेजी का किरदार निभाया था और यह किरदार काफी मशहूर हुआ था। साल 2014 में विजय राज ने ‘क्या दिल्ली क्या लाहौर’ नाम से एक फिल्म डायरेक्ट भी किया था। इसके अलावा फिल्म रघु रोमियो में विजय राज की एक्टिंग की काफी प्रशंसा की गई थी।

 

Next Stories
1 पति ने तलाक दिया तो डकैत से बन गए थे रिश्ते, 50 हजार की इनामी दस्यु सुंदरी का हुआ था यह अंजाम
2 महिला मांग रही थी इच्छा मृत्यु, कलेक्टर ने अपनी मां की संघर्ष की कहानी बताई तो महिला रह गई थी दंग
3 यूपी पुलिस के ‘पैडमैन’, IPS राजेश पांडे कई गैंगस्टर और आतंकियों के एनकाउंटर के लिए भी रहे हैं मशहूर
ये पढ़ा क्या?
X