ताज़ा खबर
 

थाने में गुपचुप तरीके से बयान दे निकल गईं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, 37 लाख रुपए की धोखाधड़ी का है आरोप

इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा का बयान लेने के लिए पुलिस मुंबई भी गई थी। लेकिन वहां मुलाकात नहीं हो पाने पर पुलिस ने उन्हें मुरादाबाद तलब किया था।

इवेंट कंपनी का कहना है कि अभिनेत्री को 5 बार ऑनलाइन भुगतान किया गया है। फोटो सोर्स – instagram, @aslisona

आखिरकार अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के एक थाने में अपना बयान दर्ज करा दिया है। बीते बुधवार (14 अगस्त, 2019) को सोनाक्षी सिन्हा गुपचुप तरीके से मुरादाबाद पहुंचीं। मुरादाबाद में विवेचक ने उनका बयान दर्ज कराया है। सोनाक्षी सिन्हा यहां करीब 2 घंटे तक रहीं। लेकिन लाखों रुपए की जिस धोखाधड़ी के केस में सोनाक्षी सिन्हा अपना बयान दर्ज कराने पहुंची थीं उस केस में उनकी तरफ से क्या कुछ तथ्य पुलिस के सामने रखे गए हैं इस बारे में अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

सोनाक्षी पर है यह आरोप: यहां आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा पर आरोप है कि उन्होंने एक कार्यक्रम के लिए आयोजकों से 37 लाख रुपए लिए लेकिन पैसे लेने के बाद वो कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं। इस कार्यक्रम में आने के लिए आयोजकों ने फ्लाइट का टिकट भी कटवा दिया था।

इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड के नाम से बनी एक इवेंट कंपनी के मालिक प्रमोद शर्मा ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के सीरी फोर्ट आडिटोरियम में एक इवेंट के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया था। इसमें शामिल होने के लिए टेलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से सोनाक्षी सिन्हा से करार हुआ था। लेकिन कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने उसमें परफार्म करने से इन्कार कर दिया जबकि वो परफॉम करने के लिए पैसे ले चुकी थीं।

अलग-अलग खातों में हुआ भुगतान: प्रमोद शर्मा का कहना है कि अभिनेत्री को यह पैसे पांच बार अलग-अलग खातों में ऑनलाइन दिए गए। लेकिन कार्यक्रम रद्द होने के बाद आयोजकों ने प्रमोद शर्मा पर रुपए वापस करने का दबाव बनाया। जिसके बाद प्रमोद शर्मा ने इसी साल 22 फरवरी को सोनाक्षी सिन्हा समेत 5 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया।

आरोपों को बताया निराधार: इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा का बयान लेने के लिए पुलिस मुंबई भी गई थी। लेकिन वहां मुलाकात नहीं हो पाने पर पुलिस ने उन्हें मुरादाबाद तलब किया था। हालांकि अब सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बयान में क्या कुछ कहा है यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं है। लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा की तरफ से कहा गया है कि ‘इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा कोर्ट में लिखित रूप से माफी मांग लें तो उनका पाई-पाई लौटाने को तैयार हूं। उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी दुष्प्रचार किया है। इससे छवि धूमिल हुई है। उनके द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं।’ (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App