ताज़ा खबर
 

सर्जन पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप, बाथरूम में अभिनेत्री की खून से सनी मिली थी लाश

मधु ने उस वक्त यह भी बताया था कि काफी मिन्नतें करने के बाद शिखा ने बाथरूम खोला और फिर वो बेहोश होकर गिर गई थीं।

अभिनेत्री शिखा जोशी। फाइल फोटो। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

संदिग्ध परिस्थितियों में होने वाली मौतें अक्सर हैरान करने वाली होती हैं। खासकर अगर किसी सेलिब्रिटी की ऐसी परिस्थिति में मौत हो जाए तब लोग अपनी-अपनी तरफ से कयास लगाने लगते हैं। आज बात मॉडल से एक्ट्रेस बनीं शिखा जोशी की। फिल्म BA Pass में छोटी सी भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री शिखा जोशी की साल 2015 में खून से सनी लाश मिली थी। शिखा जोशी मुंबई में एक फ्लैट में रहती थीं। उनके साथ उनकी दोस्त मधु भारती भी रहती थीं।

16 मई की शाम को अपने फ्लैट के बाथरूम में शिखा जोशी की खून से सनी लाश संदिग्ध हालत में मिली थी और उनका गला भी कटा हुआ था। इसी हालत में उन्हें उस वक्त अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। संदिग्ध परिस्थिति में एक एक्ट्रेस की मौत के बाद लोग अपनी-अपनी तरफ से कयास लगा रहे थे और कई तरह की बातें कही जा रही थीं।

शिखा के साथ रहने वाली उनकी दोस्त ने उस वक्त ‘The Times Of India’ से बातचीत में कहा था कि ‘उस दिन उनके पति रियाज, उनके दोस्त अनू और शिखा बातचीत कर रहे थे और फिर वो शाम साढ़े चार बजे के आसपास सो गई थीं। इसके बाद वो करीब 5 बजकर 45 मिनट पर जगी थीं। उस वक्त शिखा कहीं नजर नहीं आ रही थीं। उन्होंने शिखा को आवाज लगाई थी लेकिन वो कहीं नजर नहीं आई थीं। इसके बाद उन्होंने शिखा का दरवाजा खटखटाया। जिसपर शिखा ने कहा था कि वो खत्म हो रही हैं उन्हें कोई नहीं बचा सकता। इसके बाद मैं चिंतित हो गई और दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगी। इसपर शिखा ने कहा कि वो बाहर नहीं आएंगी वरना लोग उन्हें पकड़ लेंगे।’

मधु ने उस वक्त यह भी बताया था कि काफी मिन्नतें करने के बाद शिखा ने बाथरूम खोला और फिर वो बेहोश होकर गिर गई थीं। मधु ने दावा किया था कि उन्होंने अंतिम वक्त शिखा का एक वीडियो रिकॉर्ड किया था जिसमें उन्होंने एक कॉस्मेटिक सर्जन पर आरोप लगाया था जिसने साल 2011 में उनके साथ छेड़छाड़ की थी। इसके अलावा कई शादीशुदा मर्दों पर भी उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

आपको बता दें कि साल 2013 में सर्जन ने शिखा और उनके भाई के खिलाफ पत्थरबाजी करने का केस भी दर्ज कराया था। कुछ अन्य रिपोर्ट्स में उस वक्त कहा गया था कि यह मामला आत्महत्या का है। कहा गया था कि शिखा जोशी आर्थिक समस्या से जूझ रही थीं।

Next Stories
1 सिपाही से बन गया था गैंगस्टर! हत्या समेत कई संगीन अपराधों के आरोपी का हुआ था यह अंजाम
2 जन्म से थे दृष्टिहीन, के. सिम्हालचम के IAS अफसर बनने की कहानी…
3 संजय दत्त का बड़ा फैन बन गया गैंगस्टर, अबू सलेम, दाऊद को मानता था गुरू
यह पढ़ा क्या?
X