अंधेरे में लड़की ने मांगी मदद, तभी पीछे से बदमाशों ने कार पर बोल दिया धावा; VIDEO शेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- हालात नहीं सुधरे तो कुछ ऐसा रहेगा भविष्य

अंधेरी रात में सुनसान रास्तों पर मदद की गुहार लगाते लोग राहगीरों को अपना शिकार बनाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे दिल्ली का बताया जा रहा है।

Richa Chaddha
रिचा चड्ढा ने VIDEO साझा कर मौजूदा स्थिति पर चिंता जताई है। Photo Source-Video Grab and Indian Express

अंधेरी रात में सुनसान रास्तों पर मदद की गुहार लगाते लोग राहगीरों को अपना शिकार बनाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे दिल्ली का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक युवती सुनसान रास्ते पर वहां से गुजरते युवकों को रोकती है और फिर मदद की गुहार लगाती है। मदद के नाम पर जब वह युवकों को अपनी बातों में उलझा रही थी तो उसी दौरान सामने से कुछ युवक लाठी डंडों के साथ कार पर धावा बोल देते हैं, युवक तो वहां से किसी तरह निकल जाते हैं लेकिन यह घटना कई सवालों को जन्म दे गई।

इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने लिखा कि कुछ इस तरह का भविष्य हमारा इंतजार कर रहा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से महंगाई बढ़ रही है, तेल के दामों में इजाफा हो रहा है, बेरोजगारी बढ़ रही है, उसे देखते हुए इस तरह की कई घटनाएं आने वाले दिनों में देखने को मिल सकती हैं। क्योंकि इस आर्थिक संकट के दौर में बिजनेस करना भी आसान नहीं है। रिचा चड्ढा ने कहा कि तैयार रहें इस तरह की स्थिति के लिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना शनिवार की है, दिल्ली के द्वारका सेक्टर 16 के पास रात करीब 2 बजे 2 युवक सुनसान रास्ते से गुजर रहे थे, इसी दौरान उन्हें एक लड़की नजर आई जो मदद की गुहार लगा रही थी। दोनों युवकों ने आपसी सहमति से कार रोकी तो युवती ने घर छोड़ने की मदद मांगने लगी। लड़कों ने पूछताछ की तो युवती ने बताया कि उसका ब्वॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया है और वो गुस्से में यहां छोड़कर चला गया है, वह कहती है कि प्लीज उसे द्वारिका सेक्टर 11 छोड़ दे लेकिन लड़के मदद से इनकार कर देते हैं।

इसी बीच आसपास से कुछ लड़के हाथों में हथियार और डंडे लेकर गाड़ी पर टूट पड़ते हैं, कोई डंडा मारता तो कोई कार के शीशे पर अंडे मारता हुआ नजर आ रहा था। देखते ही देखते चारो और कई लोग इकट्ठा हो गए। युवक किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागने में सफल होते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
आरटीआइ के तहत सूचना मांगने की वजह बताएं: मद्रास हाई कोर्ट1975 LN Mishra Murder Case
अपडेट