दाऊद के गुर्गे और ममता कुलकर्णी के अफेयर के किस्से थे मशहूर, डॉन पर अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड को अरेस्ट कराने का लगा था आरोप

ममता कुलकर्णी का नाम छोटा राजन के साथ-साथ उसके खास विजयगिरि आनंदगिरि गोस्वामी उर्फ विक्की से जुड़ा।

crime, crime newsछोटा राजन को इंडोनेशिया से गिरफ्तार कर भारत लाया गया था।

बॉलीवुड के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को लेकर कई तरह की बातें कही जाती हैं। आज हम बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के एक ऐसे ही कनेक्शन के बारे में यहां आपको बताने वाले हैं। कभी मशहूर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी का नाम अंडरवर्ल्ड के कुख्यात डॉन दाऊद इब्राहिम के खास गुर्गे छोटा राजन के साथ जुड़ा था। छोटा राजन देश के मोस्ट वांटेड क्रिमिनलों की लिस्ट में शुमार रहा है। राजन पर अकेले मुंबई में 65 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इनमें से 20 मर्डर केस के असाला मकोका, पोटा और आर्म्स एक्ट के तहत संगीन मामले दर्ज हैं।

ममता कुलकर्णी और छोटा राजन के लव अफेयर को लेकर कई बातें कही जाती हैं। यह भी कहा जाता है कि छोटा राजन की वजह से ममता कुलकर्णी को बॉलीवुड में कुछ फिल्में भी मिली थीं। कहा यह भी जाता है कि ममता कुलकर्णी और छोटा राजन शादी करने वाले थे लेकिन बाद में इन दोनों की शादी किसी वजह से नहीं हो सकी थी। हालांकि इस बात का कोई पुख्ता प्रमाण मौजूद नहीं है।

बताया जाता है कि अस्सी के दशक में बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का काफी खौफ था। उसके एक फोन पर लोगों को फिल्मों में रख लिया जाता था। चर्चित फिल्म चाइना गेट को लेकर एक किस्सा काफी मशहूर है जिसे लेकर कहा जाता है कि इसके बाद ही छोटा राजन और ममता कुलकर्णी के रिश्ते सामने आ गए थे।

खबरों के मुताबिक ममता और राजन के रिश्तों की बात तब सामने आयी जब साल 1998 में फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी ने अपनी फिल्म ‘चाइना गेट’ के लिए ममता कुलकर्णी को चुना। लेकिन ममता के अपरिपक्क बिहेवियर की वजह से संतोषी ने उन्हें आधी फिल्म के बाद निकाल दिया था। बताया जाता है कि ये बात उस समय छोटा राजन को नागवार गुजरी और उसने इस बात के लिए राजकुमार संतोषी को धमकी भी दे डाली थी, जिसके बाद संतोषी ने ममता को वापस फिल्म में शामिल करके फिल्म पूरी की थी।

ममता कुलकर्णी का नाम छोटा राजन के साथ-साथ उसके खास विजयगिरि आनंदगिरि गोस्वामी उर्फ विक्की से जुड़ा। छोटा राजन के भारत छोड़ने के बाद उसके सारे कारोबार को विक्की ही देखता था। विक्की का रुतबा दाऊद इब्राहीम से कम नहीं था। कहा जाता है कि विक्की के एक इशारे पर बॉलीवुड के सितारे मुंबई से दुबई चले आते थे। विक्की मुंबई में ड्रग सप्लाई करने के लिए मशहूर था।

कहा जाता था कि बॉलीवुड करियर को अलविदा कहने के बाद ममता ने ड्रग स्मगलर विक्की उर्फ विक्रम गोस्वामी से शादी कर ली। बाद में यह खुलासा हुआ कि ममता उनके साथ केन्या में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं। यह खबर आई थी कि दाऊद ने ही विक्रम गोस्वामी को गिरफ्तार करवा दिया था, क्योंकि वह छोटा राजन का बिजनेस संभाल रहा था। विक्की गोस्वामी को केन्या में ड्रग तस्करी के मामले में गिरफ्तार करने के साथ ही ममता कुलकर्णी को भी हिरासत में लिया गया था।

Next Stories
1 पुलिस वाले की गिरेबान पकड़ कर बीच सड़क करने लगे मारपीट, BJP नेता का VIDEO वायरल होने पर मचा था हंगामा
2 सीरियल किलर को दबोचा औऱ आतंकी हमले में भी दिखाई बहादुरी, मशहूर अफसर राकेश कौशल की कहानी
3 दाऊद नहीं यह शख्स था अंडरवर्ल्ड का गॉडफादर, कॉमर्स में डिग्री हासिल करने वाला कैसे बना माफिया? पढ़ें
ये पढ़ा क्या?
X