बेडरूम और बाथरूम सीन देकर आई थी सुर्खियों में, दाऊद के पीछे पड़ने का किया गया था दावा; अचानक गुम हो गई थीं अभिनेत्री

कुछ लोग कहते हैं कि वो शादी करके विदेश में रह रही हैं। उनका कोई सोशल मीडिया अकाउंट भी नहीं है।

crime, crime newsजैस्मिन धुन्ना। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

साल 1988 में एक हिंदी हॉरर फिल्म आई थी ‘वीराना’। रामसे ब्रदर्स द्वारा निर्देशित यह फिल्म काफी चर्चा में रही थी। आपको बता दें कि रामसे ब्रदर्स को ‘Alfred Hitchcock of Bollywood’ के नाम से जाना जाता है। हालांकि आज हम बात इस फिल्म की नहीं बल्कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री जैस्मिन धुन्ना की कर रहे हैं। फिल्म में जैस्मिन धुन्ना की खूबसूरती को लोगों ने काफी पसंद किया था। जैस्मिन ने फिल्म में एक चुड़ैली निकिता की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अभिनेत्री के बाथरूम औऱ बेडरूम सीन्स की काफी चर्चा हुई थी।

इस फिल्म में अपनी खूबसूरती से सबको कायल कर देने वाली जैस्मिन फिल्म के बाद अचानक लाइमलाइट से गायब हो गई थीं। यह कहा जाने लगा कि ‘वीराना’ के बाद अभिनेत्री जैस्मिन कहीं नजर नहीं आई हैं। वीराना से पहले जैस्मिन की दो फिल्में आई थीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम जैस्मिन की खूबसूरती पर फिदा हो गया था। जैस्मिन के पास रोजाना अंडरवर्ल्ड से फोन आने लगे। इसके साथ ही ऐसा भी कहा जाता है कि जैस्मिन अंडरवर्ल्ड से इस हद तक परेशान हो गईं थीं कि उन्होंने हमेशा के लिए भारत छोड़ दिया और गुमनाम हो गईं। हालांकि इन दावों की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

कुछ लोग कहते हैं कि वो शादी करके विदेश में रह रही हैं। उनका कोई सोशल मीडिया अकाउंट भी नहीं है। यानी जैस्मिन के बारे में किसी के भी पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। हालांकि साल 2019 में एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में जैस्मिन नजर आई थीं। हालांकि इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं की गई थी। आपको बता दें कि प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एनडी कोठारी ने 1979 में आई फिल्म ‘सरकारी मेहमान’ में जैस्मिन को लॉन्च किया था। इस मूवी में विनोद खन्ना और अमजद खान भी थे।

कुछ लोगों का यह भी मानना है कि बॉलीवुड छोड़ने की जेस्मिन धुन्ना की वजह किसी तरह का कोई तरह का दबाव नहीं बल्कि पर्सनल थी। असल में उनकी मां से उनके रिश्ते काफी करीब थे और मां की मौत के बाद वो सदमे में थीं।

Next Stories
1 स्कूल में फेल हुई तो चली गईं डिप्रेशन में, बिना कोचिंग पहली ही बार में IAS बन गई थीं रुक्मणि रियार
2 शारीरीक संबंध बनाने से इनकार करने पर हुई थी मॉडल की हत्या, एल्बम और शॉर्ट फिल्म में किया था काम
3 रेल पटरियों की करते थे मरम्मती, प्रहलाद सहाय मीना के IPS बनने का सफर…
यह पढ़ा क्या?
X