ताज़ा खबर
 

थ्रीलर मूवीज में कर चुकी है काम, अभिनेत्री पर सुपारी देकर प्रेमी के पत्नी की हत्या का है आरोप

इसके बाद इन तीनों ने मिलकर सुनीता की जान की कीमत 10 लाख रुपए तय की और यूपी के दो शूटरों को सुनीता को मौत की नींद सुलाने का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया।

Author Published on: April 22, 2019 9:07 PM
एक्ट्रेस ने हत्या की योजना बनाई थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

बॉलीवुड की कई बी ग्रेड फिल्मों में इस अभिनेत्री ने काम किया। यह अभिनेत्री मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के साथ भी फिल्म में नजर आई। खास बात यह भी है कि अभिनेत्री की ज्यादातर बी ग्रेड फिल्मों की कहानी प्यार, धोखा और मर्डर के ताने-बाने पर बुनी गई थी लेकिन इत्तिफाक से अभिनेत्री की निजी जिंदगी भी इससे अछूती नहीं रही। थ्रिलर फिल्मों में काम करने वाली इस अभिनेत्री की जिंदगी भी क्लाइमेक्स से भरी रही। आज हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री एंजल गुप्ता की।

मॉडलिंग से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली इस अभिनेत्री के प्यार में पड़कर उसके बॉयफ्रेंड ने अपनी पत्नी की हत्या करवा दी। एंजल ने भी इस काम में अपने बॉयफ्रेंड की बखूबी मदद की। साल 2018 में एंजल को उसके बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार कर लिया गया था। 38 साल के शादीशुदा मंजीत सिंह की एंजल से मुलाकात भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं। दरअसल साल 2014 की एक रात गुरुग्राम के एक डिस्कोथेक से निकलते वक्त कुछ लोग एंजल से छेड़खानी करने लगे। उस वक्त मंजीत भी इसी क्लब से निकल रहा था और उसने इन लफंगों से एंजल को बचाया था।

मंजीत ने एंजल की जिंदगी में किसी फिल्म के हीरो की तरह एंट्री मारी थी। इसके बाद दोनों के बीच रोमांस शुरू हुआ और फिर दोनों की मुलाकात बढ़ने लगी। उभरती अदाकारा को जब यह मालूम पड़ा कि मंजीत शादीशुदा है तो भी उसने मंजीत से रिश्ते नहीं तोड़े और धीरे-धीरे इनका रिश्ता काफी गहरा होता चला गया। इस दौरान एंजल ने बॉलीवुड की करीब 20 आइटम नंबर्स में और कई कैमियो में काम किए।

दिल्ली और मुंबई दोनों ही जगहों पर एंजल का एक-एक घर था। जब कभी एंजल दिल्ली में होती तो मंजीत अपना घर छोड़ उसके साथ ही रहता था। एक बार तो मंजीत  लगातार 5 महीने तक एंजल के रानी बाग स्थित मकान में रहा। इस दौरान जब उसकी पत्नी ने उसे आत्महत्या करने और अपनी 16 साल की बच्ची को जान से मार देने की धमकी दी तब वो वापस अपनी पत्नी सुनीता के पास गया।

साल 2018 में एंजल के पिता राजीव ने मंजीत से कहा कि वो सुनीता और एंजल में से किसी एक को चुन ले। राजीव पेशे से कारोबारी थे और उनके कई कारोबार उनकी बेटी के नाम पर ही थे। मंजीत काफी पसोपेश में था और इधर एक दिन अचानक सुनीता ने अपने पति के फोन में एंजल के साथ उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें देख लीं। इस घटना के बाद हालात काफी बुरे हो गए। इसके बाद पेशे से प्रॉपर्टी डीलर मंजीत ने अपनी पत्नी सुनीता के मर्डर की योजना बनाई। इसके बाद मंजीत, एंजल और राजीव ने एक मीटिंग कर तय किया कि सुनीता को रास्ते से हटाने के लिए वो कॉन्ट्रैक्ट किलरों का इस्तेमाल करेंगे। राजीव ने अपने ड्राइवर दीपक को जिम्मेदारी दी कि वो दो शूटरों के बारे में जल्द से जल्द पता लगाए।

इसके बाद इन तीनों ने मिलकर सुनीता की जान की कीमत 10 लाख रुपए तय की और यूपी के दो शूटरों को सुनीता को मौत की नींद सुलाने का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया। 23 अक्टूबर को शूटर्स को 50,000 रुपए की रकम पहले इन्सटॉलमेंट के तौर पर दी गई। इसके कुछ दिनों बाद 29 अक्टूबर को सुपारी किलर्स ने सुनीता को स्कूल जाते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी। पेशे से टीचर सुनीता की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई। इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को जल्दी ही सुनीता की डायरी हाथ लगी। इस डायरी में सुनीता ने अपने पति के साथ अपने बुरे रिश्तों के बारे में लिखा था और उसने इस डायरी में एंजल का जिक्र भी किया था। इसके बाद पुलिस ने मंजीत को पकड़ा और जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल लिया। बता दें कि मॉडल और अभिनेत्री एंजल के बारे में कहा जाता है कि वो उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली थी और उसकी पढ़ाई-लिखाई लंदन से हुई थी। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘किसी भी कीमत पर जेल जाना चाहता था’, कमिश्नर ऑफिस के सामने चाकू घोंप कर दिया सरेंडर
2 इंजीनियर की करतूत, पत्नी और तीन मासूम बच्चों का कत्ल किया, फिर साले को वीडियो भेज बोला- लाशें उठवा लो
3 पत्नी और तीन बच्चों की हत्या, आरोपी फरार
ये पढ़ा क्या?
X