…जब दाऊद के साथ खड़े नजर आए अनिल कपूर, तस्वीरों पर बेटी ने दिया था जवाब

जो तस्वीर वायरल हुई थी उसमें नजर आ रहा था कि अनिल कपूर के पास दाऊद इब्राहिम खड़ा है। इन दोनों के अलावा कई और लोग भी वहां मौजूद हैं। तस्वीरें में अनिल कपूर मुस्कुराते हुए नजर आए थे।

crime, crime newsफोटो सोर्स- सोशल मीडिया

कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जाता रहा है कि अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड के बीच कनेक्शन रहा है। कई बार जरायम की दुनिया के सबसे बड़े माफिया दाऊद इब्राहिम के साथ बॉलीवुड से जुड़ी शख्सियतों की कई कहानियां सामने आईं। इसी तरह मशहूर अभिनेता अनिल कपूर के साथ एक बार दाऊद इब्राहिम की एक तस्वीर भी काफी सुर्खियों में रही थी। जो तस्वीर वायरल हुई थी उसमें नजर आ रहा था कि अनिल कपूर के पास दाऊद इब्राहिम खड़ा है। इन दोनों के अलावा कई और लोग भी वहां मौजूद हैं। तस्वीरें में अनिल कपूर मुस्कुराते हुए नजर आए थे।

साल 2020 में सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीर काफी वायरल हुई थी। एक यूजर ने इस तस्वीर के साथ अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर को टैग करते हुए पूछा था कि ‘जी आप बहुत प्रखरता से अपनी आवाज़ उठाती हैं…कृपया देश को बताएंगी कि आतंकी दाऊद के साथ आपके पिता की तस्वीर का संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से’।

इस तस्वीर पर सोनम कपूर से जब जवाब मांगा गया था तब उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। उन्होंने कहा था कि ‘मैंने कभी नहीं सोचा था ऐसा हिंदुस्तान में भी हो सकता है…ये बांटने वाली राजनीति बंद कीजिए, नफरत फैलाना बंद कीजिए…अगर अपने आप को हिंदू समझते हो तो इस बात को भी समझों की धर्म आपके कर्मों के साथ जुड़ा होता है और इस तस्वीर में ऐसा कुछ भी नहीं है।’

हालांकि, सोनल कपूर के इस जवाब के बाद भी सोशल मीडिया पर विवाद खत्म नहीं हुआ था। इसके बाद अभिनेत्री ने फिर जवाब देते हुए बताया था कि ‘अनिल कपूर, राज कपूर और कृष्णा कपूर 1990 में शारजाह गए थे क्रिकेट मैच के लिए। किसी ने वहां उनकी तस्वीर क्लिक कर ली थी जबकि उन्हें तो पता भी नहीं था कि उनके साथ कौन-कौन खड़ा है।’

Next Stories
1 खनन माफियाओं से भिड़े तो ट्रैक्टर चढ़ा मार डाला, IPS नरेंद्र कुमार की मौत से फैल गई थी सनसनी…
2 मजे के लिए करता था कत्ल, बिहार का सीरियल किलर ‘साइको रजी’ के नाम से था मशहूर
3 डॉन की डार्लिंग! अनीता अयूब से अफेयर के किस्से थे मशूहर, काम नहीं दिया तो प्रोड्यूसर की हत्या करवाने का लगा था आरोप
यह पढ़ा क्या?
X