ताज़ा खबर
 

‘BJP MLA ने धक्का देकर गिरा दिया, गर्भ में हो गई बच्चे की मौत’, पार्टी की महिला नेता ने लगाए गंभीर आऱोप

अब इस मामले में चांदनी नाईक के पति ने विधायक को अदालत में घसीटने का फैसला किया है।

karnataka, bjp, bjp mlaकुछ समय पहले महिला से धक्कामुक्की का एक वीडियो वायरल हुआ था। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक महिला नेता ने अपनी ही पार्टी के विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पार्टी की महिला नेता चांदनी नाईक का कहना है कि पार्टी विधायक सिद्दु सैवादी ने उन्हें धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया जिसकी वजह से उनके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। यह मामला कर्नाटक का है। यहां बता दें कि चांदनी नाईक Mahalingpur Town Municipal Council (TMC) की सदस्य भी हैं। बगलकोट जिले की पार्टी नेता ने इस मामले में विधायक के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है कि चांदनी नाईक पर यह विधायक सिद्दु सैवादी और उनके समर्थकों ने 9 नवंबर को हमला किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रेसिडेंट और वाइस-प्रेसिडेंट के चुनाव के वक्त महिला नेता के साथ यह बदसलूकी की गई थी। उस वक्त एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में बीजेपी विधायक और उनके समर्थक महिला नेता को धक्का देते नजर आए थे।

अब इस मामले में चांदनी नाईक के पति ने विधायक को अदालत में घसीटने का फैसला किया है। चांदनी नाईक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ‘विधायक ने मेरे साथ गुंडई की और मुझे खींचा, क्या कोई विधायक ऐसा कर सकता है? राजनीति में महिलाएं कैसे रहेंगी? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, तो क्या सही है?

हालांकि इधर अपने ऊपर आरोप लगने के बाद भाजपा विधायक की तरफ से भी सफाई सामने आ गई है। पार्टी विधायक ने पार्टी की महिला नेता के आरोपों को निराधार और गलत बताया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि ‘मेरे पास अस्पताल की रिपोर्ट है। करीब 6 साल पहले महिला का tubectomy हुआ था..एक दिन मैं इस रिपोर्ट को मीडिया को सामने लाऊंगा।’ पार्टी विधायक ने यह भी दावा किया कि महिला उनके साथ राजनीति कर रही हैं और अस्पताल प्रशासन ने उन्हें बताया है कि महिला के गर्भ में बच्चे की मौत नहीं हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: COVID-19 की वजह से पैरोल पर छोड़े गए कैदियों का नहीं मिल रहा सुराग, 1370 बंदियों के गायब होने से पुलिस के उड़े होश
2 यूपी में पुलिसवाले पर महिला के यौन शोषण का आरोप तो बिहार में महिला से गंदी हरकत करते धऱाया ASI, लोगों ने पीट कर VIDEO किया वायरल
3 पत्रकार हत्याकांड में नया खुलासा, पुलिस का दावा- सैनिटाइजर के जरिए जर्नलिस्ट को किया गया था आग के हवाले; हमलावरों में ग्राम प्रधान का बेटा भी
यह पढ़ा क्या?
X