ताज़ा खबर
 

आरोप: BJP सांसद ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, कहा- सुधर जा, वरना करा दूंगी तेरी हत्या

थाने की सीमा पार कराने के बाद स्कॉर्ट लौटने लगी और सांसद रेखा वर्मा अपनी कार से बैठ गईं। उस दौरान उन्होंने सिपाही श्याम सिंह को बुलाया। आरोप है कि सांसद ने स्कार्ट के चालक सिपाही श्याम सिंह को थप्पड़ मार दिया।

यूपी पुलिस का कॉन्स्टेबल श्याम सिंह। फोटो सोर्स: एएनआई

यूपी पुलिस के एक सिपाही ने धौरहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा पर थप्पड़ मारने और हत्या कराने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित सिपाही ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई है और इंसाफ की मांग की है। सिपाही ने अल्टीमेटम दिया है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेगा। पुलिस ने लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी थाने में सांसद के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 332, 504, 506 और 274 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित ने बयां किया दर्द: कॉन्स्टेबल श्याम सिंह ने कहा, ‘‘बीजेपी सांसद रेखा वर्मा ने मुझे थप्पड़ मारा। साथ ही, बिना किसी कारण मुझे अपमानजनक बातें भी कहीं। इसके बाद वह चली गईं। मैंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा।’’

National Hindi News, 11 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

यह है मामला: जानकारी के मुताबिक, मोहम्मदी में रविवार (9 जून) शाम बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सम्मान समारोह का आयोजन किया था, जिसमें सांसद रेखा वर्मा पहुंची थीं। रात करीब 11 बजे वह समारोह से लौट रही थीं। उस दौरान मोहम्मदी थाने की तरफ से सांसद को स्कॉर्ट उपलब्ध कराई गई। बताया जा रहा है कि थाने की सीमा पार कराने के बाद स्कॉर्ट लौटने लगी और सांसद अपनी कार से बैठ गईं। उस दौरान उन्होंने सिपाही श्याम सिंह को बुलाया। आरोप है कि सांसद ने स्कार्ट के चालक सिपाही श्याम सिंह को थप्पड़ मार दिया। साथ ही, हत्या कराने की धमकी भी दी।

अफसरों ने साथी चुप्पी: पीड़ित सिपाही श्याम सिंह ने सोमवार को कोतवाली में तहरीर दी। इसके बाद पुलिस अफसरों ने चुप्पी साध ली। सीओ मोहम्मदी श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया, ‘‘सिपाही की तहरीर पर बीजेपी सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुस्से का कहर: पानी डालकर विक्षिप्त को बार-बार होश में लाते, फिर पीट-पीटकर जान से मार डाला
2 दोस्त से मिलने के लिए बुक की थी UBER, मुलाकात नहीं हुई तो गुस्से में ड्राइवर के सिर, कंधे और गर्दन में मार दिया चाकू
3 Video: किन्नरों के 2 गुटों में हुआ विवाद, थाने पहुंचे तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर ‘सुलझाया’ मसला