‘शरीर से खाल निकाल ली जाएगी’, …जब BJP सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस अधिकारियों को दी थी धमकी

इस दौरान भाजपा सांसद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि 'ये (पुलिस अधिकारी) जितनी मलाई काटनी थी काट ली इन्होंने।

crime, crime newsप्रियंका सिंह रावत, फोटो सोर्स, फेसबुक

कभी-कभी हमारे जनप्रतिनिधि पुलिसवालों के खिलाफ कुछ ऐसी भाषा का इस्तेमाल कर जाते हैं, जिसपर विवाद हो जाता है। आज बात भारतीय जनता पार्टी की महिला सांसद प्रियंका सिंह रावत की। प्रियंका सिंह रावत ने एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिसकर्मियों को जबरदस्त चेतावनी दे दी थी। यहां बता दें कि प्रियंका सिंह रावत उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से सांसद हैं। दरअसल साल 2017 के अप्रैल के महीने में बीजेपी सांसद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थीं, जहां मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगा हुआ था।

इस दौरान भाजपा सांसद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि ‘ये (पुलिस अधिकारी) जितनी मलाई काटनी थी काट ली इन्होंने। यह BJP की सरकार है, मलाई तो क्या इनके शरीर से खाल निकाल ली जाएगी, अगर काम नहीं करेंगे तो।’ सांसद ने आगे कहा था कि ‘सीधी सी बात है, जो जनता का काम नहीं करेगा उसके ऊपर सख्त ऐक्शन लिया जाएगा। उनका पूरा डेटा चेक किया जाएगा कि अब तक के कार्यकाल में उन्होंने समाज और अपनी ड्यूटी को कितना प्रतिशत दिया है।’

बताया जाता है कि भाजपा सांसद बाराबंकी में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह का नाम लेते हुए कहा था कि ‘केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की और राज्य में योगी आदित्यनाथ की सरकार है। इस जिले में सिर्फ वही रहेंगे जो काम करेंगे। हम सबका रिकॉर्ड चेक करेंगे और दोषियों पर कार्रवाई करेंगे।’

बताया जाता है कि भाजपा सांसद ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से कुछ दिनों पहले कुंवर ज्ञानंजय सिंह को एक मर्डर केस के सिलसिले में फोन किया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि सांसद से पुलिस अधिकारी की कुछ बहस हो गई थी। पुलिस अधिकारी ने फोन पर सांसद से कहा था कि “मैं पुलिस हूं। मुझे अपना काम पता है।”

उस वक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा सांसद के बयान को लेकर काफी हंगामा मचा था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद सांसद पर केस दर्ज करने की बात भी कही थी।

Next Stories
1 दारोगा का गिरेबान पकड़ बीच सड़क उछाल दी थी टोपी, लखनऊ में हुए बवाल का VIDEO हुआ था वायरल
2 मंच के नीचे आकर लगाने लगा ‘जय श्री राम’ के नारे, भड़के अखिलेश यादव ने सभा के बीच पुलिसवाले की लगा दी थी क्लास
3 बिहार: क्रिमिनल को दबोचने गए IPS पर बम से हुआ था हमला, अफसर ने बिना डरे रेड डाल अपराधियों को दबोचा
यह पढ़ा क्या?
X