ताज़ा खबर
 

भाजपा विधायक ने ऑन ड्यूटी जवान को मारा तमाचा तो समर्थकों ने इंस्पेक्टर पर तान दी थी बंदूक, बीच सड़क हुए हंगामे का वीडियो हुआ था वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विधायक श्रीराम सोनकर ने उस वक्त ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर से कहा था कि 'क्या मैं 3 मिनट के रास्ते के लिए 3 किलोमीटर घूमकर जाऊंगा'...

crime, crime newsसड़क पर काफी देर तक हंगामा हुआ था। फोटो सोर्स- ANI

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक भाजपा विधायक के कारनामे ने साल 2017 में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उस वक्त बीजेपी के विधायक श्रीराम सोनकर पर आरोप लगा था कि उन्होंने ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड के जवान को तमाचा जड़ दिया था। इस मामले के सामने आने के बाद काफी हंगामा मचा था।

दरअसल उस साल जून के महीने में मऊ से बीजेपी के तत्कालीन विधायक श्रीराम सोनकर हजरतगंज इलाके में स्थित बापू भवन चौराहा पहुंचे थे। लेकिन यहां पहुंचने के बाद विधायक की गाड़ी अचानक रॉन्ग साइड (गलत दिशा) में जाने लगी। उस वक्त ड्यूटी पर तैनात यातायात इंस्पेक्टर प्रेमशंकर साही ने विधायक की गाड़ी को रोका था। इंस्पेक्टर ने उस वक्त कहा था कि आगे मेट्रो का काम चल रहा है लिहाजा गाड़ी उस दिशा में नहीं जा सकती है।

बताया जाता है कि इसी बात पर भाजपा विधायक श्रीराम सोनकर  ट्रैफिक इंस्पेक्टर प्रेमशंकर शाही से उलझ गये थे। इंस्पेक्टर ने विधायक से कहा था कि वो अपना रास्ते बदल लें। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विधायक श्रीराम सोनकर ने उस वक्त ड्यूटी पर तैनात इंस्पेक्टर से कहा था कि ‘क्या मैं 3 मिनट के रास्ते के लिए 3 किलोमीटर घूमकर जाऊंगा’…इतना ही नहीं उन्होंने साल 1991 से खुद के विधायक होने का धौंस भी पुलिसवाले पर जमाया था।

जब लेडी अफसर ने विधायक को जड़ा था जोरदार थप्पड़! पढ़ें

विधायक श्रीराम सोनकर के इस व्यवहार को देख कर ट्रैफिक इंस्पेक्टर प्रेमशंकर ने इस मामले की रिकॉर्डिंग किये जाने की बात वहां कही थी। कहा जाता है कि इसके बाद गुस्से में आकर विधायक ने इंस्पेक्टर के साथ ड्यूटी कर रहे होमगार्ड के एक जवान को थप्पड़ मार दिया था। मामला इतना बढ़ गया था कि उस वक्त विधायक के समर्थकों ने इंस्पेक्टर पर बंदूक तान दी थी।

बाद में इस मामले में इंस्पेक्टर प्रेमशंकर ने मीडिया को यह जानकारी दी थी कि विधायक की गाड़ी में हूटर लगा हुआ था और शीशों पर काली फिल्म चढ़ी हुई थी जो ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन है। उस वक्त इस मामले में यूपी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा था कि मामले की जांच कराई जाएगी। अगर ऐसा हुआ है तो यह गलता है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Next Stories
1 IPS से बोला- तुम लातों के भूत हो, लातों से ही मानते हो, भाजपा विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी का VIDEO हुआ था वायरल
2 IAS प्रतिभा पाल: प्रसव से 12 घंटे पहले तक करती रहीं काम, केंद्रीय मंत्री भी महिला अफसर की कर चुके हैं तारीफ
3 आतंकी सैफुल्लाह का एनकाउंटर कर आए चर्चा में, मनमोहन सिंह को सुरक्षा देने वाले IPS असीम अरुण की कहानी..
ये पढ़ा क्या?
X