ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: CM की मनाही के बावजूद बोले BJP विधायक, ‘जमातियों को गोली मार देना चाहिए’

India Lockdown, Tablighi Jamaat:

मरकज में शामिल हुए कई जमाती अभी तक कोरोना पॉजीटिव मिले हैं। सांकेतिक तस्वीर।

India Lockdown, Tablighi Jamaat: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक ने कहा है कि जमातियों को गोली मार देना चाहिए। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने हाल ही में राज्य में लोगों को चेतावनी दी थी कि वो मुस्लिम समुदाय को लेकर किसी भी तरह की गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। लेकिन सीएम की मनाही के बावजूद यहां से पार्टी के विधायक M P Renukacharya ने कहा कि ‘ तब्लीगी जमात के ऐसे सदस्यों जिन्होंने नई दिल्ली में हुए कार्यक्रम में हिस्सा लिया और अब Covid-19 टेस्ट नहीं करा रहे उन्हें गोली मार देना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि बार-बार अपील करने के बावजूद भी यह लोग अस्पताल नहीं जा रहे हैं।

मंगलवार (07 अप्रैल, 2020) को भाजपा विधायक ने कहा कि जो लोग अस्पताल नहीं जा रहे हैं वो गद्दार हैं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 को फैलाना आतंकवाद को फैलाने की तरह है और जो इस वायरस को फैला रहे हैं वो आतंकवादी हैं।

इससे पहले सोमवार को बीएस येदियुरप्पा ने लोगों को हिदायत दी थी कि इस वक्त सांप्रदायिक भाषा का इस्तेमाल करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एक टीवी चैनल के साथ साक्षात्कार में सीएम ने कहा था कि ‘किसी को भी मुस्लिमों के खिलाफ एक शब्द नहीं बोलना चाहिए। यह एक वार्निंग है।

अगर ऐसी कुछ घटनाओं के लिए कोई शख्स पूरी मुस्लिम कौम को जिम्मेदार ठहराता है तो बिना एक सेकेंड भी सोचे उसपर कार्रवाई की जाएगी। हम यह सब नहीं होने देंगे।’

आपको बता दें कि महादेवपुरा से भाजपा के विधायक अरविंद लिंबावली ने भी मंगलवार को कहा था कि तब्लीगी जमात से आए लोग अगर अस्पताल नहीं जाते हैं तो उन्हें जेल में डाल देना चाहिए।

सवाल उठ रहे हैं कि वो क्यों नहीं को-ऑपरेट कर रहे हैं? क्या वो कोरोना वायरस को फैलाना चाहते हैं? जो लोग भी टेस्ट के लिए नहीं आ रहे हैं सरकार को उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।’

कुछ ही दिनों पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक में कहा था कि पार्टी के किसी भी नेता को इस वक्त ऐसी टीका-टिप्पणी से बचना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दर्जनों महिलाओं से रेप के बाद कोर्ट में बोला आरोपी- मुझपर रहम मत दिखाओ, मिली 242 साल जेल की सजा
2 दिल्ली: कोरोना फैलाने की साजिश! क्वारन्टीन सेंटर में मिल रहे बोतलों में रखे पेशाब, मचा हड़कंप
3 यूपी: BJP सांसद पर तहसीलदार को घर में घुस कर पीटने का लगा आरोप, केस दर्ज