ताज़ा खबर
 

पुलिस वाले को थप्पड़ मार कहा था- तुम मुझे नहीं जानते, भाजपा सांसद की दबंगई रही सुर्खियों में

आपको बता दें कि राव उदयप्रताप सिंह साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में थे। बाद में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था।

crime, crime newsयह मामला काफी सुर्खियों में रहा था। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

बात एक ऐसे नेता कि जिनपर आरोप लगे थे कि उन्होंने सांसद रहते हुए एक पुलिसवाले को तमाचा जड़ दिया था। भारी भीड़ के बीच पुलिसवाले को मारते इस सांसद की तस्वीरें सामने आने के बाद काफी हंगामा भी मचा था। घटना है साल 2017 की जब मध्य प्रदेश में ‘नमामि देवी नर्मदे सेवा यात्रा’ काफी सुर्खियों में थी। उस वक्त राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस यात्रा में शामिल हुए थे।

जनवरी के महीने में उस वक्त होशंगाबाद (अब नर्मदापुरम) के सेठानी घाट पर इस यात्रा के तहत एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत कई बड़े नेता शामिल हुए थे। भीड़ को काबू में रखने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए उस वक्त पुलिस ने कई जगहों पर बैरिकेड्स लगाए थे और भीड़ को नियंत्रित कर रही थी।

इस यात्रा में शामिल होने के लिए उस वक्त बीजेपी के नेता और सांसद राव उदयप्रताप सिंह भी पहुंचे थे। भीड़ काफी ज्यादा थी और इस बीच सांसद राव उदयप्रताप सिंह अपने समर्थकों के साथ जल्दबाजी में मुख्य मंच की तरफ बढ़ रहे थे। इसी दौरान वहां खड़े एक पुलिस टीआई ने उन्हें रोका। बताया जाता है कि उस वक्त गुस्से में आकर सांसद राव उदयप्रताप सिंह ने पुलिसवाले को तमाचा जड़ दिया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त भाजपा सांसद ने टीआई को तमाचा जड़ने के बाद यह भी कहा था कि ‘क्या तुम मुझे नहीं जानते।’

…जब लेडी अफसर ने विधायक को जड़ा था जोरदार थप्पड़!; पढ़ें

मीडिया के कैमरों में कैद हुआ यह वाकया काफी चर्चा में रहा था। आपको बता दें कि राव उदयप्रताप सिंह साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में थे। बाद में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था। साल 2008 में राव उदयप्रताप सिंह ने पहला लोकसभा चुनाव जीता था, तब उन्हें सुरेश पचौरी का समर्थक माना जाता था।

कहा जाता है कि इसके बाद टिकट की आस में वे लोकसभा चुनाव 2014 के कुछ समय पहले कमलनाथ खेमे में चले गए थे। लेकिन जब यहां उन्हें टिकट लेने में सफलता नहीं मिली तो वो बीजेपी में शामिल हो गए थे।

 

Next Stories
1 भाजपा विधायक ने ऑन ड्यूटी जवान को मारा तमाचा तो समर्थकों ने इंस्पेक्टर पर तान दी थी बंदूक, बीच सड़क हुए हंगामे का वीडियो हुआ था वायरल
2 IPS से बोला- तुम लातों के भूत हो, लातों से ही मानते हो, भाजपा विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी का VIDEO हुआ था वायरल
3 IAS प्रतिभा पाल: प्रसव से 12 घंटे पहले तक करती रहीं काम, केंद्रीय मंत्री भी महिला अफसर की कर चुके हैं तारीफ
ये पढ़ा क्या?
X