‘वर्दी उतर जाएगी आपकी’, बीजेपी विधायक बजरंग बहादुर ने थानेदार को दी थी धमकी

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद भाजपा विधायक और आरोपी बाप-बेटे के घरवाले काफी आक्रोशित हो गए थे।

crime, crime newsभाजपा विधायक का वीडियो वायरल हुआ था। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

साल 2020 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक बजरंग बहादुर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो को लेकर उस वक्त दावा किया गया था कि भाजपा विधायक ने एक पुलिस अधिकारी से कहा था कि आपकी वर्दी उतर जाएगी। दरअसल पिछले साल जनवरी के महीने में पुलिस ने हत्या के आरोपी बाप-बेटे को जेल में बंद कर दिया था। यूपी के महाराजगंज में अक्टूबर 2019 को बृजमगंज में सुनील नाम के एक युवक की हुई हत्या की जांच के दौरान पुलिस ने बाप-बेटे को आरोपी बनाया था। इसके बाद 28 जनवरी को दोनों को जेल भेजा गया था।

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद भाजपा विधायक और आरोपी बाप-बेटे के घरवाले काफी आक्रोशित हो गए थे। स्थानीय विधायक बजरंग बहादुर सिंह ने पुलिस पर फर्जी तरीके से हत्या का खुलासा करने का आरोप लगाकर अधिकारियों से फिर से जांच कराने की मांग उठाई थी।

बता दें कि सुनील का शव एक पोखरे से बरामद किया गया था। इसके बाद करीब 4 महीने की जांच के बाद यहां पुलिस ने खुलासा किया था कि बहस के बाद सुनील की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था।

लेकिन सुनील की हत्या के आरोपी के परिजन लगातार पुलिसिया कार्रवाई का विरोध कर रहे थे। फरेंदा से भाजपा विधायक बजरंग बहादुर सिंह ने आरोपियों के परिजनों से मुलाकात की थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि विधायक ने बृजमनगंज थानेदार विनोद राय को बुलाकर घटना के गलत खुलासे के लिए हिदायत भी दी थी।

इसके बाद उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जब उन्होंने एक पुलिस अधिकारी से कहा कि क्या चाहते हैं आप, वर्दी उतर जाएगी आपकी…घटना की जांच कराईए…इसपर पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने जांच की है। इसपर विधायक ने कहा कि एक दिन में कैसे कर दिये…इसके जवाब में पुलिस अधिकारी ने कहा कि 2 महीने में किये हैं…विधायक ने पुलिसवाले को एक ज्ञापन दिया और कहा कि इसकी ठीक से जांच कराईए।

 

Next Stories
1 ‘जूते मारूंगा, मैं देखूंगा कौन प्रधानमंत्री आएंगे बचाने’, BJP नेता पर दारोगा को पीटने और धमकी देने का लगा था आरोप
2 ‘खाल खीच लूंगा, जमीन में गाड़ दूंगा’;…जब DM पर धमकाने का लगा था आरोप
3 डिप्टी सीएम को कार्यक्रम की नहीं दी थी इजाजत, मशहूर IAS जयदेव सारंगी की कहानी
यह पढ़ा क्या?
X