ताज़ा खबर
 

PM मोदी की हाथ में कटोरा लिए तस्वीर की पोस्ट, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ केस दर्ज

इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 464 और 181 के के तहत केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है।

BJP, CONGRERSS, CRIMEपीएम मोदी जब भूमि पूजन में गए थे तब उनकी कई तस्वीरें आई थीं। बताया जा रहा है कि इन्हीं में से एक तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने के मामले में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जीतू पटवारी कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के मीडिया विभाग के अध्यक्ष हैं। पीएम की तस्वीर से छेड़छाड़ करने के मामले में इंदौर पुलिस से शिकायत की गई है और उनपर कार्रवाई की मांग की गई है। जो तस्वीर जीतू पटवारी ने शेयर की थी उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हाथ में कटोरा लिये दिखाया गया था।

छतरीपुरा थाने के इंस्पेक्टर पवन सिंघल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सदस्यों ने कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उनपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 464 और 181 के तहत केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है।

दरअसल जीतू पटवारी ने बीते शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि ‘देश की अर्थव्यवस्था, व्यपार, व्यवसाय और आय किसानों की गिरती आर्थिक स्थिति, नौकरी, बेरोजगारी, आर्थिक गिरावट, मजदूर और उसकी जीवन का संघर्ष यह विषय टेलीविजन डिबेट का नहीं है…क्योंकि कटोरा लेकर चल देंगे जी। इस ट्वीट के साथ ही पीएम मोदी की एक तस्वीर भी लगाई गई थी जिसमें उनके हाथ में कटोरा नजर आ रहा था। इसी मामले में अब जीतू पटवारी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीतू पटवारी ने इस मामले को लेकर कहा कि ‘उनके ट्वीट में कुछ भी गलत नहीं था, जिसे अपराध माना जाए। बेरोजगारी, कृषि और अर्थ व्यवस्था पर सवाल उठाना भाजपा की दुखती रग है। इस तरह की शिकायत कर वे आम आदमी की आवाज दबाना चाहते हैं।’

जीतू पटवारी कांग्रेस के युवा चेहरे माने जाते हैं और वो राऊ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के विधायक हैं। हालांकि विवादों से भी उनका पुराना रिश्ता रहा है। हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का विमान बताते हुए एक विमान की तस्वीर पोस्ट की थी। वह तस्वीर झूठी निकली तो पटवारी को बैकफुट पर आना पड़ा। उनकी इसे लेकर काफी आलोचना हुई थी। इसके बाद उन्हें यह फोटो हटाना पड़ा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कपल ने महिला से किया रेप, हत्या कर ब्रेस्ट और नाक काट लिए; हुए गिरफ्तार
2 राजस्थान: खेत में बिखरे मिले 11 शव! इलाके में सनसनी, पाक शरणार्थियों की सामूहिक हत्या का शक
3 जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने भाजपा नेता को फिर मारी गोली, पांच दिन में तीन पार्टी नेताओं पर हमला
ये पढ़ा क्या?
X