यूपीः थाने में घुस गए भाजपा नेता, थाना प्रभारी के सामने फाइल फेंक बोले- हम दिखाएंगे शांति भंग

मुरादाबाद के मंझोला थाने में बीजेपी नेताओं द्वारा हंगामा करने के मामले में 41 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें भाजपा के नेता और कार्यकर्ता थाने में हंगामा करते देखे जा सकते हैं।

bjp leader manjhola police station moradabad, up crime, up bjp, up police
थाने में हंगामा करते बीजेपी नेता (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट @KamalDe97910516)

यूपी के एक थाने में बीजेपी नेताओं की गुंडागर्दी का एक वीडियो तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता थाने में घुसे दिख रहे हैं। इस दौरान एक शख्स पुलिस की टेबल पर रखी फाइलें भी फेंक रहा है।

घटना मुरादाबाद जिले के मंझोला थाने की है। बताया जा रहा है कि ये हंगामा बीजेपी युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अभिषेक और उनके समर्थक कर रहे थे। बीजेपी नेता मंडल अध्यक्ष पर की गई कार्रवाई का विरोध कर रहे थे। वीडियो में करीब 25-30 लोग दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान गुस्से में एक बीजेपी नेता थानाध्यक्ष के सामने टेबल पर रखी फाइलों को फेंकते हुए कहता सुनाई देता है कि हम दिखाएंगे कैसे होती है शांति भंग।

मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया था। आयोजन का मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने मामले को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हो पाई। दूसरे पक्ष ने अलग जगह पूजा आयोजन करने की अनुमति मांगी, जिसका विरोधी पक्ष ने विरोध किया। इसके बाद पुलिस ने शांति भंग की आशंका को देखते हुए पाबंद की कार्रवाई की।

इसमें शांति भंग करने की आशंका के कारण बीजेपी के मंडल अध्यक्ष को भी पाबंद कर दिया गया। जिसकी जानकारी मिलने के बाद बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसी बात पर बीजेपी के युवा मार्चेा के अभिषेक चौबे भड़क गए फाइलें फेंकनी शुरू कर दी। इसके बाद थानाध्यक्ष ने किसी तरह से मामले को समझा बुझा कर शांत किया। मामले की जानकारी जब वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मिली तो उन्होंने एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया।

मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने कहा ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि मझोला थाने में सात अक्टूबर को कुछ लोगों ने हंगामा किया, उन्होंने सरकारी मामलों में भी दखल देने की कोशिश की। मझोला थाने में 41 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिनमें 35 अज्ञात और 6 नामजद हैं। इस मामले में पुलिस आगे की जांच में जुटी है।

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट