ताज़ा खबर
 

BJP के फायरब्रांड नेता विनय कटियार को मिली धमकी, फोन कर कहा- कब तक बचोगे, मार देंगे तुम्हें

BJP Leader Vinay Katiyar: बीजेपी नेता ने कहा- "फोन करने वाले ने पूछा कि क्या मैं विनय कटियार बोल रहा हूं, जब मैंने कहा कि हां, तो फोन करने वाले ने मुझे गाली देना शुरू कर दिया। उसने कहा कि तुम कब तक खुद को बचाओगे, तुम्हारे पास कुछ ही दिन बचे हैं और हम तुमको मार देंगे।"

Author दिल्ली | Updated: December 13, 2019 9:35 AM
बीजेपी नेता विनय कटियार फोटो- एएनआई

BJP Leader Vinay Katiyar: भाजपा नेता विनय कटियार ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कटियार ने बताया कि उन्हें यह फोन उनके निजी नंबर पर आया है।

फोन पर मिली धमकी: पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कटियार ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें बुधवार रात को उस समय यह फोन आया, जब वह नॉर्थ एवेन्यू के अपने फ्लैट में थे। कटियार ने कहा, ‘‘फोन करने वाले ने मुझसे पूछा कि क्या मैं विनय कटियार बोल रहा हूं, जब मैंने कहा कि हां, तो फोन करने वाले ने मुझे गाली देना शुरू कर दिया। उसने कहा कि तुम कब तक खुद को बचाओगे, तुम्हारे पास कुछ ही दिन बचे हैं और हम तुमको मार देंगे।’’

Hindi News Today, LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मामला दर्ज: पुलिस ने बताया कि विनय कटियार को धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। नॉर्थ एवेन्यू इलाके की पुलिस जांच में जुट गई है। साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है। फिलहाल इस घटना के बाद से प्रशासन चौकन्ना हो गया है।

पहले भी मिली थी धमकी: राज्यसभा सांसद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय कटियार को इससे पहले भी जान से मारने की धमकी मिली थी। तब कटियार को दुबई से किसी व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी थी। गौरतलब है कि लखनऊ के कमलेश तिवारी हत्याकांड के समय पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा हो गया था कि अनेक हिंदू नेता आतंकियों के निशाने पर हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhopal: धोखाधड़ी एवं ठगी करने के आरोप में कैथोलिक धर्मगुरू गिरफ्तार, भेजे गए जेल
2 Online डेटिंग साइट के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़, बुजुर्ग से ऐंठ लिए 73 लाख रुपए
3 UP में दिखा CAB का असर, बिल के खिलाफ मदरसा छात्रों ने किया प्रदर्शन; हाईवे जाम- पुलिस वाहनों में तोड़फोड़
यह पढ़ा क्या?
X