ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘तू मेरी हिटलिस्ट में है, देख लूंगा’, …जब BJP नेता ने वोटिंग के दौरान पुलिस को दी थी धमकी

वो पुलिस अधिकारी को ऊंगली दिखा कर कहते हैं कि तू मेरी तरफ आंख उठा कर मत देख..मत देख मेरी तरफ...तू मेरी हिटलिस्ट में है।

crime, crime newsभाजपा नेता, पुलिस अधिकारी को दुष्ट कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

‘तू मेरी हिटलिस्ट में है, देख लूंगा’…, ऑन ड्यूटी पुलिस अधिकारी को धमकी दे रहे भारतीय जनता पार्टी के एक नेता का वीडियो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वर्दी पहने कुछ पुलिसवाले अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और बीजेपी के नेता सुरेश अवस्थी अपने समर्थकों के साथ बीच सड़क एक पुलिसवाले पर रौब झाड़ रहे हैं औऱ उसे धमका रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग कह रहे हैं कि दारोगा वोटर लिस्ट लेकर अंदर बैठे हैं। इसपर एक पुलिस अधिकारी कहते हैं कि लिस्ट ले गए पर टिक नहीं लगाए हैं। एक महिला भी वहां खड़ी नजर आ रही हैं और वो बीजेपी के नेता सुरेश अवस्थी को शांत कराती और उन्हें समझाती नजर आ रही हैं। इसपर बीजेपी नेता एक पुलिस वाले की तरफ हाथ दिखा कर महिला से कहते हैं कि ‘इससे मत बात करो यार किसी काम का है ये…नॉनसेंस करता है ये…इसे कल के बाद देखूंगा मैं इसको..

इसपर पुलिस अधिकारी जब अपनी बात रखने की कोशिश करते हैं तो भाजपा नेता कहते हैं कि ज्ञान बांटता है तू…इसके बाद वो पुलिस अधिकारी को ऊंगली दिखा कर कहते हैं कि तू मेरी तरफ आंख उठा कर मत देख..मत देख मेरी तरफ…तू मेरी हिटलिस्ट में है…इसपर पुलिस अधिकारी कहते हैं कि हिटलिस्ट में हूं तो जो करना होगा कर लेना…ये गलत बात है…लेकिन भाजपा नेता लगातार उनपर चिल्ला रहे हैं और कहते हैं कि कल के बाद तुमको मैं बताउंगा…इसपर जैसे ही महिला भाजपा नेता को समझाती हैं वो कहते हैं अरे कुछ नहीं करेंगे ये तो दुष्ट हैं…दुष्टता करता है ये।’

इसपर भाजपा की महिला नेता से बातचीत करते हुए यह पुलिस अधिकारी कहते हैं कि दारोगा लिस्ट लेकर अंदर गए तो यह आकर बदतमीजी करने लगे। काफी देर तक वहां भाजपा कार्यकर्ता हंगामा करते हैं और कई पुलिसवाले वहां खड़े नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के कानपुर में वोटिंग के समय का है। जिस पुलिस अधिकारी को धमकी दी जा रही है उनका नाम जर्नादन दुबे है। उस वक्त यह बताया गया था कि भाजपा नेता सुरेश अवस्थी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के प्राथमिक स्कूल परमट में स्थित मतदान केन्द्र में भाजपा एजेंटों द्वारा मतदाताओं के नाम पर निशान लगाये जाने की शिकायत पर वहां पहुंचे थे।

जर्नादन दुबे ने उस वक्त आरोप लगाया था कि अंदर घुसने से मना करने पर भाजपा नेता सुरेश अवस्थी ने वहां पहुंचकर उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी थी और साथ ही अन्य पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता की थी। बाद में इस मामले में उस वक्त के तत्कालीन जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत ने बताया था कि ग्वालटोली के पुलिस क्षेत्राधिकारी जनार्दन दुबे की शिकायत पर भाजपा नेता सुरेश अवस्थी और उसके छह साथियों के खिलाफ धमकाने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Next Stories
1 वाहन चेकिंग के दौरान BJP नेता को पकड़ा तो कहने लगे अपशब्द, चालान काट मुकदमा दर्ज कराने वाले अफसर अमित पाठक की कहानी…
2 संजय मित्तल अपहरण कांड को 5 घंटे में सुलझाया, कई अपराधियों को एनकाउंटर में किया चित; IPS अजय कुमार की कहानी…
3 जयंत चौधरी और सपा नेताओं पर लाठी चार्ज के बाद आए थे सुर्खियों में, जानिए कौन हैं IPS विनीत जायसवाल
ये पढ़ा क्या?
X