‘एक सेकेंड में टोपी नीचे करवा दूंगा’, जब भाजपा नेता ने दी थी पुलिसवाले को सरेआम धमकी

बताया जाता है कि उस वक्त इंस्‍पेक्‍टर को धमकाने के बाद भाजपा नेता और उनके समर्थकों ने डिलारी थाने पहुंचकर वहां भी हंगामा काटा था।

crime, crime newsइस घटना का वीडियो उस वक्त काफी वायरल हुआ था। फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट

नेताओं की दबंगई की कई तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं। आज हम आपको भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की दबंगई के बारे में बता रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित चौहान का एक वीडियो साल 2018 में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में भाजपा नेता एक पुलिस अधिकारी को हड़काते नजर आए थे।

दरअसल उस वक्त मुरादाबाद जिले में एक ब्लॉक प्रमुख पूनम देवी का शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था। इस समारोह में बीजेपी नेता राजपाल सिंह चौहान और उनके बेटे अमित सिंह चौहान मौजूद थे। इसी बीच इंस्पेक्टर शरद मलिक को देखकर अचानक अमित चौहान अपना आपा खो बैठे। पुलिस इंस्पेक्टर को हड़काते हुए भाजपा नेता का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें नजर आ रहा था कि उन्होंने भीड़ के सामने पुलिस वाले से कहा कि ‘ अगर पुलिस स्टेशन में कुछ गलत हो तो मुझे सबूत दो, एक सेकेंड में इनकी और इनके अधिकारियों की टोपी नीचे करवा दूंगा।’ इस पर इंस्पेक्टर ने उस वक्त कहा था कि हां ठीक है आप सेकंड में करा देना।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उस वक्त बताया गया था कि मुरादाबाद के डिलारी गांव में मंदिर निर्माण को लेकर एक विवाद चल रहा था। डिलारी के गांव कुआखेड़ा में पूर्व प्रधान और मौजूदा प्रधान के बीच विवाद चल रहा था। पूर्व प्रधान जो नया निर्माण वहां करना चाहता था वह राजपाल पक्ष का था।

वर्तमान प्रधान ने उसे मंदिर निर्माण करने से रोका था। इसके लिए वर्तमान प्रधान ने मौके पर पुलिस बुलाई थी और पूर्व प्रधान के एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। बीजेपी नेता इसी बात को लेकर नाराज थे।

बताया जाता है कि उस वक्त इंस्‍पेक्‍टर को धमकाने के बाद भाजपा नेता और उनके समर्थकों ने डिलारी थाने पहुंचकर वहां भी हंगामा काटा था। इसके बाद अन्‍य नेताओं के समझाने के बाद मामला शांत हुआ था। मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी ने घटना की जांच के आदेश दिए थे।

Next Stories
1 गर्लफ्रेंड के घर रामपुरी चाकू लेकर पहुंच गया दाऊद, सख्त लहजे में प्रेमिका ने डांटा तो हुआ था यह हाल
2 अनसुलझे रहस्य! सड़क किनारे मिली थी IAS की लाश, परिजनों ने कहा था- बड़े घोटाले को उजागर करने वाले थे
3 शाहरुख, सलमान से मांगी रंगदारी, दाऊद से नहीं इस गैंगस्टर के नाम से कभी कांपता था बॉलीवुड
ये पढ़ा क्या?
X