ताज़ा खबर
 

झांसी: भाजपा नेता प्रदीप सरावगी ने SP सिटी से की मारपीट, पुलिस के रोकने पर भड़के; देखें VIDEO

सिटी एसपी को भाजपा समर्थकों से घिरा देख वहां सुरक्षाकर्मी किसी तरह एसपी को वहां से हटाते हैं। यह सारा वाकया कैमरे में कैद हो गया है और इसका वीडियो वायरल हो गया है।

uttar pradeshभाजपा नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश के झांसी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता पर एसपी सिटी, प्रदीप सरावगी के साथ मारपीट करने का आऱोप लगा है। इस मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि बीजेपी नेता प्रदीप सरावगी अपने समर्थकों के साथ एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के साथ उलझ रहे हैं। अचानक प्रदीप सरावगी, सिटी एसपी को धक्का देने लगते हैं। इस धक्का-मुक्की में सिटी एसपी अचानक गिर जाते हैं। वहां काफी देर तक हंगामा मचता रहता है। एसपी के अन्य सुरक्षाकर्मी उनकी तरफ लपकते हैं लेकिन भाजपा नेता और उनके समर्थक वहीं पर अड़े रहते हैं और सिटी एसपी से भिड़े हुए हैं।

सिटी एसपी को भाजपा समर्थकों से घिरा देख वहां सुरक्षाकर्मी किसी तरह एसपी को वहां से हटाते हैं। यह सारा वाकया कैमरे में कैद हो गया है और इसका वीडियो वायरल हो गया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि झांसी जिले में हुए एमएलसी चुनाव की मतगणना के दौरान यह वाकया हुआ है। दरअसल इस चुनाव परिणाम में जैसी ही समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के जीत की संभावना बढ़ने लगी तब भाजपा नेता और उनके समर्थक नाराज होकर हंगामा करने लगे। इस दौरान हंगामा कर रहे भाजपा नेता, सिटी एसपी से उलझ गए। यह भी कहा जा रहा है कि सिटी एसपी को धक्का देकर जमीन पर गिराने के बाद उन्हें घसीटा गया था।

एमएलसी के लिए हुए चुनाव के बाद वोटों की गिनती के दौरान समाजवादी पार्टी के एक प्रत्याशी के बढ़त बनाने की जानकारी मिलने के बाद बीजेपी के कुछ स्थानीय विधायक और कार्यकर्ता मतगणना स्थल पर पहुंचे थे। इसी दौरान काउंटिंग सेंटर के गेट पर मौजूद एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी और उनकी टीम के लोगों ने बीजेपी नेताओं को अंदर जाने से रोका। एसपी सिटी के रोकने पर बीजेपी के लोगों ने उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी।

बाद में भारी फोर्स के मौके पर पहुंचने पर किसी तरह स्थिति को काबू किया जा सका। इस मामले में पुलिस अब उन लोगों की पहचान कर रही है, जिन्होंने पुलिस अधिकारियों के साथ अभद्रता की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली: CBI ने BJP के पार्षद को घूसखोरी के मामले में पकड़ा, 10 लाख रुपए रिश्वत मांगने का आऱोप
2 सीमा पर तनाव: पाकिस्तान की सीमा में घुसी भारतीय सेना, पुंछ में LOC के पास फायरिंग में BSF अधिकारी शहीद
3 ‘BJP MLA ने धक्का देकर गिरा दिया, गर्भ में हो गई बच्चे की मौत’, पार्टी की महिला नेता ने लगाए गंभीर आऱोप
ये पढ़ा क्या?
X