ताज़ा खबर
 

शादी से पहले दूसरी लड़की को ले भागा BJP नेता, घर में घुस बंदूक की नोंक पर किया किडनैप, महिलाओं से छेड़छाड़ का भी आरोप

पुलिस ने कहा कि लड़की के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि जब वे कौशलेंद्र के घर लड़की के बारे में पूछताछ करने गए तो उसके परिवार और ब्लॉक के सदस्यों ने उन पर हमला कर दिया।

औरैया में छात्रा का अपहरण, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी के औरैया जिले के 26 वर्षीय एक बीजेपी नेता के खिलाफ कथित रूप से 17 साल की एक छात्रा को किडनैप करने पर केस दर्ज कराया गया है। नेता की रविवार (24 नवंबर) को शादी होने वाली थी। पुलिस के मुताबिक बिधुना ब्लाक प्रमुख और बीजेपी नेता कौशलेंद्र राजपूत गुरुवार (21 नवंबर) से लड़की के साथ लापता है। पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कौशलेंद्र का लड़की से अफेयर है। छात्रा दूसरी जाति की है।

कौशलेंद्र के परिवार के सदस्यों और बिधूना ब्लॉक के चार सदस्यों को लड़की के पिता और भाई पर हमला करने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि लड़की के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि जब वे कौशलेंद्र के घर लड़की के बारे में पूछताछ करने गए तो उसके परिवार और ब्लॉक के सदस्यों ने उन पर हमला कर दिया।

Hindi News Today, 24 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

कौशलेंद्र के परिवार ने लड़की के पिता और भाई पर उनके परिवार की महिला सदस्य से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए क्रॉस शिकायत दर्ज कराई। हालांकि मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। थाने के एसएचओ ने कहा कि लड़की के पिता ने कौशलेंद्र, उसके भाइयों और पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप लगाया कि वे उसके घर आए और पिटाई करने के बाद बंदूक की नोंक पर उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। लड़की के पिता ने यह भी आरोप लगाया कि कौशलेंद्र के परिवार ने नकदी और गहने भी ले लिए।

एसएचओ ने कहा, “कौशलेंद्र के भाई की क्रास एफआईआर में लड़की के पिता और भाई पर उसके और उसकी पत्नी के साथ मारपीट करने और उनके घर पर एक महिला सदस्य से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया गया है। हम कौशलेंद्र और लड़की का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।” भाजपा के औरैया जिला अध्यक्ष गीता शाक्य ने कहा कि कौशलेंद्र पिछले साल भाजपा में शामिल हुआ था। पार्टी ने ब्लॉक प्रमुख के लिए चुनाव में उसको समर्थन दिया था। शाक्य ने कहा कि कौशलेन्द्र की हरकत से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 भैंस चराने पर हुआ विवाद, ससुराल वालों ने महिला पर बरसाए मुक्के, घसीट-घसीटकर पीटा, Video Viral
2 Bihar: दिनदहाड़े Muthoot Finance कंपनी में डकैती, 55 किलो सोना लूट ले गए हथियारबंद बदमाश; मचा हड़कंप
3 झारखंड: BJP के कार्यकारी अध्यक्ष की चुनावी रैली से पहले बड़ा नक्सली हमला! 4 जवान शहीद; गोलियों से छलनी हुई PCR वैन
ये पढ़ा क्या?
X