ताज़ा खबर
 

चिन्मयानंद और लॉ स्टूडेंट ने 8 महीने में एक-दूसरे को 200 बार की कॉल, जनवरी से अगस्त तक होती रही बातचीत

एसआईटी की टीम ने अपने जांच में यह खुलासा किया है कि पिछले 8 महीने में चिन्मयानंद और पीड़ित छात्रा के बीच कई बार बात-चीत हुई है। जांच में और भी कई खुलासे निकलकर सामने आएं हैं।

upचिन्मयानंद (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय गृहराज्य मंत्री की कुर्सी संभाल चुके चिन्मयानंद की शुक्रवार (20 सितंबर) को गिरफ्तारी के बाद एक पर एक खुलासे हो रहे हैं। मामले की जांच कर रही एसआईटी की टीम ने बताया है कि इसी साल जनवरी से अगस्त तक चिन्मयानंद और पीड़ित छात्रा के बीच करीब 200 बाल कॉल पर बातें हुई है। यही नहीं जांच टीम ने यह भी खुलासा किया कि उसका दोस्त संजय और छात्रा के बीच करीब 4200 कॉल की गई हैं। बता दें कि यह जानकारी एसआईटी को तीनों के कॉल रिकॉर्ड निकलवाने के बाद पता चला है। मामले में अभी जांच जारी है और कई नए खुलासे होने की भी उम्मीद जताई जा रही है।

एक दिन में लंबी बातें होती थीः जांच कर रही एसआईटी की टीम ने चिन्मयानंद, पीड़ित छात्रा और उसका दोस्त संजय के कॉल रिकॉर्ड निकलवाए हैं। कॉल रिकॉर्ड में यह खुल कर सामने आया है कि चिन्मयानंद और पीड़ित छात्रा के बीच दिन में भी कई बार बात होती थी। उनके कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि उनके बीच 200 कॉल्स किए गए हैं। वहीं पीड़िता का दोस्त के कॉल रिकॉर्ड में भी यही पता चला है कि वे भी लंबे बातें करते थे। बताया जा रहा है कि चिन्मयानंद ने संजय के कॉलेज आने पर रोक लगा दी थी। इसलिए एसआईटी की टीम को शक है कि वे अपने प्लान के लिए एक दूसरे को कॉल कर लंबी बातें किया करते थे।

National Hindi News, 21 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आरोपी चिन्मयानंद के मोबइल से हुई छेड़छाड़ः बता दें कि मामले में यह पता चला है कि चिन्मयानंद के मोबइल से कुछ ब्योरा डिलीट किया गया है। वहीं एक दो जगह की फुटेज भी मिलनी बाकी है। एसआईटी की टीम ने इन सभी रिकॉर्ड्स को रिकवर करने की कोशिश कर रही है। वहीं टीम को छात्रा और उसके दोस्त का मोबाइल भी अभी नहीं मिला है।

वीडियो और फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाईः एसआईटी के आईजी नवीन अरोड़ा ने बताया कि मामले की आगे जांच प्राप्त वीडियो और फुटेज के आधार पर होगी। उन्होंने यह भी कहा कि छात्रा और उसका दोस्त का मोबाइल जब्त कर उनके लोकेशन आदि का मिलान कर आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा। उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि उनकी टीम को राज्सथान के उन होटल से भी फुटेज मिले हैं जहां पीड़ित और उसका दोस्त जा ठहरे थे। सभी रिकॉर्ड के आधार पर जांच जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP: गाजियाबाद में फर्जी महिला SI गिरफ्तार, पुलिसवालों की आंखों में धूल झोंककर 3 दिन से पुलिस लाइन में थी ठहरी
2 चिन्मयानंद की तरह यौन उत्पीड़न में फंस चुके हैं यूपी के कई सियासतदां, कुछ की गुत्थी अब तक अनसुलझी
3 Delhi: जनपथ से कनॉट प्लेस तक पीछा कर दंपती को लूटा, चेन सड़क पर फेंकी, फिर भी बैग छीना
ये पढ़ा क्या?
X