ताज़ा खबर
 

बीजेपी के खाली पड़े तंबू की फोटो ली तो भाजपा विधायक के पति ने पत्रकार को पीटा!

अपनी साथ हुई इस बदतमीजी के बाद फोटो पत्रकार संत अरोरा ने कहा कि 'मीडिया की आजादी खतरे में है।' इधर इस पूरी घटना का कई बड़े पत्रकारों, विपक्षी नेताओं और स्थानीय लोगों ने निंदा की है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

हरियाणा के पंचकूला में एक भाजपा विधायक के पति की गुंडागर्दी सामने आई है। भाजपा विधायक के पति ने यहां एक फोटो पत्रकार की पिटाई कर दी। फोटो जर्नलिस्ट का नाम संत अरोरा है। यह घटना बीते रविवार को पंचकुला में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हुई। पत्रकार की पिटाई करने वाले शख्स की पहचान सुभाष शर्मा के तौर पर हुई है। सुभाष शर्मा काल्का से विधायक लतिका शर्मा के पति हैं। सुभाष शर्मा खुद भी पार्टी के कार्यकर्ता है।

दरअसल जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पार्टी की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। पत्रकार संत अरोरा इस कार्यक्रम में खाली पड़ी कुर्सियों की तस्वीरें ले रहे थे उसी दौरान भाजपा कार्यकर्ता सुभाष शर्मा ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। संत अरोरा दैनिक अंग्रेजी अखबार में काम करते हैं।

भाजपा नेता की इस दंबगई की तस्वीरें वहां मौजूद दूसरे पत्रकारों के कैमरे में कैंद हो गई हैं। अपने साथ हुई मारपीट के बारे में बातचीत करते हुए पीड़ित पत्रकार ने बताया कि ‘जैसे ही वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह काल्का में बने कार्यक्रम स्थल में आए मैं भी अंदर आया। लेकिन मेरी नजर वहां पड़ी खाली कुर्सियों पर पड़ी। कुर्सियां खाली देख मैंने उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दी।

लेकिन इस बीच एक भाजपा नेता वहां पहुंचे और उन्होंने मेरे साथ बहस शुरू कर दी। थोड़ी ही देर बाद वो मुझसे झगड़ा करने लगे नाराज होकर उसने मुझे धक्का दिया। इसके बाद कुछ अन्य भाजपा नेताओं ने इस पूरे मामले में हस्तक्षेप किया और उन्हें वहां से लेकर गए।’

अपनी साथ हुई इस बदतमीजी के बाद फोटो पत्रकार संत अरोरा ने कहा कि ‘मीडिया की आजादी खतरे में है।’ इधर इस पूरी घटना का कई बड़े पत्रकारों, विपक्षी नेताओं और स्थानीय लोगों ने निंदा की है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Odisha: बदमाशों ने जला डाला BJD MLA का घर, दो कारें और बाइक जलकर खाक
2 यूपी: Triple Talaq की शिकायत की तो पति ने बाल पकड़ घसीटा, ननदों ने डाला कैरोसिन, सास-ससुर ने आग लगा दी
3 शिक्षा विभाग की वेबसाइट हैक कर लिखा – ‘Love You Pakistan’, मचा हड़कंप
ये पढ़ा क्या?
X