ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर BJP नेता ने लिखी गंदी बात, Ayodhya Verdict के चलते सख्त हुई पुलिस ने धर दबोचा

राम मंदिर पर फैसला आने के बाद सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का सिलसिला जारी है। मामले में पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार भी किया है।

Author मुजफ्फरनगर | Published on: November 15, 2019 1:56 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता को कथित रूप से आपत्तिजनक संदेश पोस्ट करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि पार्टी के नेता ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट किया था। बता दें कि अयोध्या मामले में फैसला आने के बाद पूरे देश में सुरक्षा को चाक चौबंद किया गया है। इसके साथ सोशल मीडिया पर भी सरकार पैनी नजर रखी है। यह गिरफ्तारी इसी मामले में हुई है। मामले में केवल उत्तर प्रदेश में ही कई मामले सामने आए हैं। बता दें राज्य में खास तौर पर साइबर सेल को अलर्ट किया गया है जो सोशल मीडिया को सर्विलांस कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम मंदिर फैसले के बाद अब तक 90 मामले दर्ज किए गए हैं।

आपत्तिजनक पोस्ट के खिलाफ मामला दर्जः पुलिस ने बताया कि आरोपी शुभम गोयल को गुरुवार (14 नवंबर) को बुढाना शहर से गिरफ्तार किया है। बता दें कि गोयल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153बी और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस का साइबर सेल अयोध्या मामले में आए फैसले के मद्देनजर आपत्तिजनक संदेशों पर नजर रखने के लिए सोशल मीडिया की निगरानी कर रहा है।

Nathuram Godse Death Anniversary

बीजेपी पार्षद पर भी मामला दर्जः बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर मामले में आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले बीजेपी पार्षद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को 09 नवंबर को गिरफ्तार भी कर लिया था। आरोप है कि नगर निगम रुद्रपुर के पार्षद शिवकुमार गंगवार ने फैसला आने के बाद सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट किया था जिस पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है।

Hindi News Today, 15 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मामले में कई और की हुई गिरफ्तारीः राम मंदिर पर फैसला आने के बाद सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का सिलसिला जारी है। ऐसे में पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार भी किया है। जसपुरा थानाध्यक्ष आलोक सिंह के अनुसार, जसपुरा निवासी मदन सिंह पुत्र जगदेव पर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोप लगा है। उस पर आरोप है कि उसने अपनी फेसबुक आईडी से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की अर्थी बनाकर पोस्ट किया था। इसके साथ वह अश्लील मैसेज भी भेजा था। बता दें कि मामला में अब तक पुलिस कई लोगों को गिरफ्तार कर चूकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लेडी कॉन्स्टेबल को दवा खिलाकर पुलिसकर्मी ने किया रेप, वीडियो बनाकर बोला- बात नहीं मानेगी तो तेजाब फेंककर से शक्ल बिगाड़ दूंगा
2 आधी रात को छात्रा को फोन लगाकर बोला प्रोफेसर- पत्नी घर पर नहीं है, खाना बनाने आ जाओ, फिर यूं मचा बवाल
3 ‘कहानी घर घर की’ और ‘नच बलिये’ फेम एक्ट्रेस का आरोप – नशीला पदार्थ खिला जूनियर आर्टिस्ट ने बनाए संबंध, गर्भवती होने पर शादी से मुकरा
जस्‍ट नाउ
X