ताज़ा खबर
 

निर्वस्त्र होकर लॉ स्टूडेंट से कराता था मसाज, शर्मिंदा हूं; चिन्मयानंद ने कबूला अपना जुर्म

लॉ स्टूडेंट से रेप केस में बीजेपी नेता चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने छात्रा को मसाज के लिए बुलाने की बात कबूली। साथ ही, अपनी करतूत पर शर्मिंदगी जताई।

photo source-ani

शाहजहांपुर के लॉ कॉलेज की छात्रा से रेप केस में गिरफ्तार किए गए बीजेपी नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने कहा कि मैं शर्मिंदा हूं। बता दें कि एसआईटी ने शुक्रवार सुबह करीब 8:30 बजे चिन्मयानंद को शाहजहांपुर स्थित उनके आश्रम से गिरफ्तार किया गया। वहीं, मेडिकल के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

एसआईटी ने किया यह दावा: एसआईटी के चीफ नवीन अरोड़ा ने बताया, ‘‘स्वामी चिन्मयानंद ने यौन उत्पीड़न व बॉडी मसाज कराने समेत खुद पर लगाए गए सभी आरोप कबूल कर लिए हैं। सबूतों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि वह कुछ नहीं कहना चाहते हैं क्योंकि वह अपने किए पर शर्मिंदा हैं।’’

National Hindi News, 20 September 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो: गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर चिन्मयानंद का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे आधार बनाते हुए लॉ स्टूडेंट ने यौन उत्पीड़न होने का आरोप लगाया था। वहीं, पीड़िता के परिजनों ने बताया था कि उन्होंने यह वीडियो एसआईटी को केस की जांच के लिए दिया था।

बीजेपी नेता के वकील ने कही थी यह बात: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने अपने मुवक्किल को बदनाम करने की साजिश बताया था। साथ ही, कहा था कि उनके पास लड़की और उसकी सहेलियों के ऐसे वीडियो हैं, जिनसे पता चलता है कि वे चिन्मयानंद को फंसाने की कोशिश कर रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पेंट के बंद गोदाम में 2 छात्रों ने किया सुसाइड, नोट में लिखा- सॉरी मम्मी-पापा, I Love You फैमिली
2 मोबाइल पर गंदी फिल्म देखने की लत थी, नाबालिग ने 60 साल की महिला से रेप कर चेहरा कुचल दिया
3 बाबा अनेक कथा अनंता: आसाराम…रामरहीम…चिन्मयानंद, कईयों के आश्रम रहे हैं दागदार
ये पढ़ा क्या?
X