ताज़ा खबर
 

रक्षा मंत्री के ‘फर्जी’ हस्‍ताक्षर दिखाकर कारोबारी से ले लिए सवा दो करोड़, बीजेपी महासचिव पर केस दर्ज

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव पी मुरलीधर राव और 8 अन्य लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। एक कारोबारी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति से रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण का फर्जी हस्ताक्षर दिखाकर 2.17 करोड़ रुपये लिए गए।

बीजेपी के महासचिव पी. मुरलीधर राव पर 2.17 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो/ Gajendra Yadav)

रक्षा मंत्री के ‘फर्जी’ दस्तखत दिखाकर एक कारोबारी से सवा दो करोड़ रुपये लेने का मामला सामने आया है। फर्जी हस्ताक्षर करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव पी मुरलीधर राव और 8 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। मंगलवार को हैदराबाद पुलिस ने रियल एस्टेट कारोबारी से 2.17 करोड़ रुपये लेने संबंधी धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सरूरनगर थाने में रियल एस्टेट कारोबारी महिपाल रेड्डी की पत्नी प्रवर्णा रेड्डी (41) की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है।

बीजेपी महासचिव राव और 8 अन्य लोगों ने महिपाल रेड्डी को 2.17 करोड़ रुपये लेकर उसे लाभ का पद (Pharma Exil chairman) देने का झूठा वादा किया था। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि राव ने कारोबारी से पैसे लेने के लिए रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फर्जी दस्तखत किए हुए नियुक्ति पत्र का सहारा लिया। पुलिस ने सभी 9 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420, 471(धोखाधड़ी), 506 (आपराधिक गतिविधि) और 120-B (आपराधिक षडयंत्र) के तहत मामला दर्ज किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी के महासचिव पी. मुरलीधर राव ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उनका कहना है कि उनके ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेटे के साथ गंदी हरकत के शक में महिला ने काट दिया युवक का गुप्तांग
2 क्राइम पेट्रोल देख महिला को मिला आइडिया, लिव-इन पार्टनर के किए 5 टुकड़े
3 शराब के लिए पत्‍नी को रिश्‍तेदार और पड़ोसी के आगे परोस दिया, गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X