ताज़ा खबर
 

इंजीनियर से उठक-बैठक करवाने का वीडियो हुआ था वायरल, गिरफ्तार हुए विधायक

घटना को लेकर पूरे राज्य में आक्रोश फैलने के बाद बोलांगीर के कलेक्टर अरिंदम दकुआ ने आरोपों की पुष्टि के लिए उप-कलेक्टर द्वारा जांच के आदेश दिए।

Author भुवनेश्वर | Updated: June 24, 2019 5:43 PM
गिरफ्तार हुए ओडिशा पुलिस ने बीजू जनता दल (बीजद) के नवनिर्वाचित विधायक सरोज कुमार मेहर

ओडिशा पुलिस ने बीजू जनता दल (बीजद) के नवनिर्वाचित विधायक सरोज कुमार मेहर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। उन पर आरोप है कि उन्होंने आदिवासी समुदाय के एक कनिष्ठ अभियंता को सरेआम उठक-बैठक करने के लिए कथित तौर पर मजबूर किया। यह घटना इस महीने की शुरुआत में सामने आई जब इसका एक कथित वीडियो वायरल हो गया था जिसमें विधायक पीडब्ल्यूडी अभियंता से सरेआम उठक-बैठक करने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं।  यह घटना पांच जून को पटनागढ़ विधानसभा क्षेत्र में हुई थी।

घटना को लेकर पूरे राज्य में आक्रोश फैलने के बाद बोलांगीर के कलेक्टर अरिंदम दकुआ ने आरोपों की पुष्टि के लिए उप-कलेक्टर द्वारा जांच के आदेश दिए। जांच रिपोर्ट में सामने आया कि घटिया सड़क निर्माण कार्य के चलते पटनागढ़ विधायक ने जयकांत साबर को सरेआम ‘‘सजा’’ दी और प्रभारी इंजीनियर को उन्हें थप्पर मारने को भी कहा।

इससे पहले आज दोपहर पुलिस ने विधायक को नुआपाड़ा के एक होटल से गिरफ्तार किया और पूछताछ के लिए उन्हें बोलांगीर लेकर आए।
पुलिस ने बताया कि मेहर को अतिरिक्त जिला न्यायाधीश की अदालत में पेश किया जाएगा।  विधायक ने अपनी हरकत के लिए माफी मांगी और तर्क दिया कि उन्हें लोगों का गुस्सा शांत करने के लिए इंजीनियर से उठक-बैठक करवानी पड़ी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रेम विवाह के खिलाफ थे परिवार तो घर से भागे प्रेमी युगल, ट्रेन के सामने कूद कर दी जान
2 हिंदी फिल्म के गाने ‘मार डाला-मार डाला’ पर थिरकती थी, विदेशी बैले डांसर की हत्या का यूं खुला था राज
3 कर्नाटक विधानसभा: बाथरूम में खून से लथपथ मिला लाइब्रेरियन, कटी थी गर्दन
यह पढ़ा क्या?
X