ताज़ा खबर
 

स्टंट के दौरान उड़ी धूल, भड़के पड़ोसी ने लाठी-डंडों से पीटा फिर चाकू से गोद डाला

पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद ही पांच लोग लाठी-डंडों से लैस होकर रोहित के घर में घुस गए और मारपीट करने लगे। युवक ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित पक्ष युवक के सीने में चाकू घोंप दिया।

बेंगलूरू में छात्र की चाकू मारकर हत्या, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में बाइक स्टंट करना एक युवक को भारी पड़ गया। बाइक स्टंट से उड़ रही धूल उसके पड़ोसी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने घर में घुसकर युवक को चाकू मारकर हत्या कर दी। पीड़ित के घर वालों के मुताबिक करीब 5 महीने पहले भी दोनों के बीच खेल के दौरान विवाद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों में 2 सगे भाई भी शामिल हैं।

बाइक स्टंट से विवाद हुआ शुरू: दरअसल शुक्रवार ( 7 नवंबर) की शाम पटाड़ी गांव के निवासी रोहित (22) बाइक से आया और अपने घर के पास ही उसने बाइक स्टंट करना शुरू कर दिया। इस कारण वहां धूल उड़ी और कुछ लोग वहीं खड़े थे। उन्होंने धूल उड़ने पर ऐतराज जताया, जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। हालांकि उस समय दोनों पक्ष के लोग वहां से चले गए।

Hindi News Today, 10 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

इलाज के दौरान हुई मौत: पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद ही पांच लोग लाठी-डंडों से लैस होकर रोहित के घर में घुस गए और मारपीट करने लगे। युवक ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित पक्ष युवक के सीने में चाकू घोंप दिया। वारदात में वह घायल हो गया और आरोपी मौके से फरार हो गए। वारदात के तुरंत बाद घर वालों ने युवक को अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस ने किया गिरफ्तार: बता दें कि रोहित के बड़े भाई मोहित ने पड़ोसी सगे भाई विवेक, सोनू और मनीष, नीटू संजीव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। अल्ट्राटेक चौकी प्रभारी नरेंद्र शर्मा फरार आरोपियों की तलाश जारी है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Ayodhya Verdict: ड्यूटी के दौरान WhatsApp चैटिंग में बिजी थे पुलिसवाले, SP ने रंगेहाथ पकड़ा और लिया यह एक्शन
2 शादी के 7 साल बाद दूसरे से हुआ प्यार, महिला ने प्रेमी संग मिल पति को मार डाला, फिर दोनों ने बेटी के साथ खा लिया कीटनाशक
3 सिरफिरे ने पत्नी को लोहे की रॉड से पीटकर मार डाला, बच्चों को किया लहूलुहान, फिर ट्रक के आगे कूद दे दी जान
ये पढ़ा क्या?
X