ताज़ा खबर
 

UP: देर से पहुंची बारात तो भड़क उठे लड़की पक्ष वाले, दूल्हे समेत बारातियों को अर्धनग्‍न कर पीटा; जमकर हुआ बवाल

Uttar Pradesh, Bijnor Crime News: बिजनौर निवासी युवक ने करीब डेढ़ महीने पहले मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना समारोह में युवती से शादी की थी। लेकिन विवाहिता ने अपने ससुरालवालों से सामाजिक तौर से दोबारा शादी की रस्म अदा करने की मांग की।

brideप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Uttar Pradesh, Bijnor Crime News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां शनिवार (7 दिसंबर) देर रात एक बारात में मारपीट हो गई। इस घटना में दूल्हे, उसके परिवार और बारातियों को जमकर पीटा गया। बताया जा रहा है कि नांगलजाट गांव में देर से बारात आने पर बाराती और लड़की पक्ष में विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान दूल्हे को अर्धनग्‍न कर पीटा गया। हालांकि बाद में पुलिस ने किसी तरह बारातियों को गांववालों और घरातियों के चंगुल से छुड़वाया।

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिजनौर के धामपुर निवासी युवक ने करीब डेढ़ महीने पहले मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना समारोह में नांगलजट गांव की युवती से शादी की थी। लेकिन विवाहिता ने अपने ससुरालवालों से सामाजिक तौर से दोबारा शादी की रस्म अदा करने की मांग की। छह तारीख को बारात दोपहर में आने को थी, लेकिन वह देर शाम को पहुंची। बारात देरी से आने पर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और बाद में इसने हिंसक रूप ले लिया।

दूल्हे संग बारातियों को पीटा: दोनों पक्षों में विवाद के बाद बारातियों ने आरोप लगाया है कि लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे, उसके परिजनों और कुछ बारातियों को कमरे में बंद किया और अर्धनग्‍न कर उनकी पिटाई की। यही नहीं दुल्हन को गिफ्ट दी जाने वाली 80 हजार रुपए की रकम और जेवर भी हड़प लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बारातियों को छुड़वाया।

खूब हुआ बवाल: इस दौरान मार पिटाई की घटना से समारोह में हड़कंप मच गया। कुछ बाराती अपनी जान बचाकर भागे और पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। जिसके बाद थाने दुल्हन ने पति के साथ जाने से इनकार कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Stubble Burning: किसान ने जहर खाकर लगाया मौत को गले; पराली जलाने के केस को वापस लेने की कर रहा था मांग
2 Delhi Anaj Mandi Fire: 43 लोगों की मौत, PM मोदी, अमित शाह- राहुल गांधी ने जताया दुख, केजरीवाल के मंत्री ने कही यह बात
3 गोद ली बेटी ने पिता को चाकू से गोद डाला, प्रेमी संग लाश के टुकड़े- टुकड़े कर नदी में फेंका
यह पढ़ा क्या?
X