ताज़ा खबर
 

Bihar में काली दिवाली: बदमाशों ने किया Triple Murder, पटाखों के शोर में दब गई गोलियों की आवाज

कुणाल के पड़ोसियों का कहना है कि पटाखों के शोर के चलते उन्हें गोलियों की आवाज पता ही नहीं चली। वारदात की जानकारी उस वक्त हुई, जब शिवम व शुभम ने शोर मचाया।

Author बेगूसराय | Updated: October 28, 2019 1:11 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बिहार के बेगूसराय जिले में दिवाली की रात ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पटाखों के शोर का फायदा उठाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और एक ही परिवार के 3 सदस्यों को मार डाला। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के पास गोलियां खत्म हो गई थीं, जिसके चलते 2 युवकों की जान बच गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह है मामला: बेगूसराय जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र स्थित मचहा गांव में रविवार रात लोग दिवाली का त्योहार मनाने में व्यस्त थे। उस दौरान गांव में रहने वाले कुणाल सिंह के घर में बदमाश घुस आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में कुणाल सिंह, उसकी पत्नी कंचन देवी व बेटी सोनम कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई।

Hindi News Today, 28 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

मिस फायर होने से बचे दोनों भाई: बताया जा रहा है कि बदमाशों ने जब इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त कुणाल के दोनों बेटे शिवम व शुभम घर के बाहर पटाखे चला रहे थे। जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने उन्हें भी गोली मारने की कोशिश की, लेकिन मिस फायर हो गया और उनकी जान बच गई।

पटाखों के शोर में दब गई गोलियों की आवाज: कुणाल के पड़ोसियों का कहना है कि पटाखों के शोर के चलते उन्हें गोलियों की आवाज पता ही नहीं चली। वारदात की जानकारी उस वक्त हुई, जब शिवम व शुभम ने शोर मचाया। लोगों को एकजुट होते देख बदमाश फरार हो गए।

कुणाल के भाई पर हत्या का आरोप: परिजनों ने बताया कि कुणाल सिंह हत्या के एक मामले में गवाह है। साथ ही, जमीन को लेकर भाई से उसका विवाद चल रहा था। परिजनों का आरोप है कि इसके चलते भाई ने इस घटना को अंजाम दिया और 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 10 साल की 2 बेटियों को 64 साल के बुजुर्ग के सामने परोस दिया, धरी गई 27 साल की मां
2 13 साल की बेटी को अंडरगारमेन्ट्स पहना कर नचवाया, गंदी बात बोल VIDEO बनाने वाले पिता को मिली सजा
3 VIDEO: हाथ ऊपर उठाकर खड़ा था, फिर भी पुलिसवाले ने मार दीं 5 गोलियां!
ये पढ़ा क्या?
X