ताज़ा खबर
 

Bihar: फुटपाथ पर सो रहे बच्चों पर चढ़ी बेकाबू एसयूवी, 3 मासूमों की समेत ड्राइवर की भी मौत

पटना शहर के अगमकुआं थाना अंतर्गत कुम्हरार इलाके में एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन बच्चों और एसयूवी चालक की मौत हो गई।

Author पटना | Published on: June 26, 2019 11:58 AM
फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ाई एसयूवी फोटो सोर्स- ANI

पटना शहर के अगमकुआं थाना अंतर्गत कुम्हरार इलाके में बीते देर रात एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया जिसमें तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चे का पांव टूट गया है।अपर पुलिस अधीक्षक बलिराम चौधरी ने बताया कि इस हादसे में एसयूवी चालक की भी मौत हो गई है जबकि एसयूवी में सवार गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति तथा घायल बच्चे को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लोगों ने सड़क की जामः इस हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया। चौधरी ने चालक की आक्रोशित लोगों द्वारा की गई पिटाई से मौत होने से इनकार करते हुए कहा कि हादसे में बुरी तरह जख्मी होने के कारण उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने आक्रोशित लोगों द्वारा घटनास्थल पहुंची पुलिस पर पथराव किए जाने से भी इनकार किया है। जानकारी के मुताबिक एसयूवी कार कार सड़क पर सो रहे बच्चों को कुचलते हुए आगे जाकर एक पोल से टकरा गई और पलट गई। बताया जा रहा है कि घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया और तोड़फोड़ की। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा बुझा कर शांत करवाया।

National Hindi News, 26 June 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

नशे में धुत था कार चालकः आक्रोशित भीड़ ने आरोप लगाया है कि कार सवार नशे की हालत में था जिससे उससे फुटपाथ दिखाई नहीं दिया और उसने गाड़ी बच्चों पर चढ़ा दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आक्रोशित लोगों ने कार सवार लोगों की पिटाई की थी जिसमें कार चालक की मौत हो गई। पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है। इस घटना से बिहार में शराबबंदी को लेकर कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तकिए के कवर में लाश के टुकड़े डाल कई जगहों पर फेंका, यूं सुलझा ब्लाइंड मर्डर केस
2 कब्र में जिंदा दफन कर ब्लैक मैजिक का करता था ढोंग, सीरियल किलर ने कई महिलाओं को मारा
3 Kanpur: नोट बदलने आई ईरानी महिला ने की व्यापारी से 50 हजार रुपए लूटने की कोशिश, गिरफ्तार