ताज़ा खबर
 

Bihar: भारत-नेपाल बॉर्डर पर तैनात SSB जवान ने की 45 मिनट तक ताबड़तोड़ फायरिंग, दागीं 200 से अधिक राउंड गोलियां

Bihar: किशनगंज के पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार झा के अनुसार राजस्थान के निवासी जवान अभय कुमार ने कैंप के अंदर से इंसास राइफलें निकाल ली और हवा में गोली चलाना शुरू कर दिया।

Author पटना | Updated: January 12, 2020 3:37 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

Bihar, Kishanganj, SSB: बिहार के किशनगंज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां भारत-नेपाल सीमा से लगी चौकी पर तैनात सशस्त्र सीमा बल (SSB) के एक जवान ने शनिवार (11 जनवरी) को हवा में 200 से अधिक गोलियां चला दीं, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि करीब घंटे भर तक गोली चली थी। ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से कैंप में भी हड़कंप मच गया।

क्या है मामला: यह घटना किशनगंज जिले के दिघलबैंक थानाक्षेत्र के तहत आने वाले पिल्टोला सीमा चौकी पर एसएसबी कैंप के भीतर की बताई जा रही है। जहां दोपहर के लगभग तीन बजे गोलियों की आवाज सुनाई दी और लगभग 45 मिनट तक गोलीबारी चलती रही। अचानक हुई इस फायरिंग से लोग सकते में आ गए।

किसने चलाई गोलियां: किशनगंज के पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार झा के अनुसार राजस्थान के निवासी जवान अभय कुमार ने कैंप के अंदर से इंसास राइफलें निकाल ली और हवा में गोली चलाना शुरू कर दिया। फ़िलहाल मामले की जांच जारी है। उन्होंने कहा कि फायरिंग करने वाले जवान को मुख्यालय लाया गया है।

क्यों चलाई गोली: पुलिस अधिकारी ने झा ने कहा कि अभय कुमार के सहयोगियों द्वारा सूचित किए जाने पर कमांडेंट सुभाष चंद नेगी के नेतृत्व में एसएसबी अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और जवान को काबू किया, जो मानसिक रूप से अस्थिर बताया जा रहा है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, SSB जवान ने आर्म्स स्टोर रूम से राइफल और मैगज़ीन के स्टॉक से भारी संख्या में मैगजीन लेकर अंधाधुंध हवाई फायरिंग की थी। हालांकि इस फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Gaurav Chandel Murder Case: बिसरख थाने के SO समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड, गौरव चंदेल हत्याकांड में लापरवाही बरतने का आरोप
2 गृहमंत्री ‘अमित शाह’ बन राज्यपाल को किया फोन, फिर की दोस्त को VC बनाने की सिफारिश; आरोपी विंग कमांडर गिरफ्तार
3 बेटी होने से नाराज था पति, बीवी और सास को कपड़े धोने के डंडे से पीटकर मार डाला
ये पढ़ा क्या?
X