ताज़ा खबर
 

बिहार: मुहर्रम के दौरान 3 जिलों में उपद्रव, लोगों को समझाने गई पुलिस की जीप भी फूंक डाली

वैशाली जिले के बलिगांव थाना अंतर्गत बेलादम गांव में ताजिया जुलूस के काली मंदिर के समीप से गुजरने को लेकर दो समुदायों के लोगों के बीच मंगलवार शाम झड़प में 17 वर्षीय नवयुवती सहित तीन लोग जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए पातेपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया ।

बिहार पुलिस, प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बिहार में मुहर्रम के मौके पर तीन जिलों पश्चिमी चंपारण, वैशाली और नवादा में असामाजिक तत्वों ने उपद्रव किया। पश्चिम चंपारण जिले के मनुआपुल थाना अंतर्गत जोकहा गांव में मंगलवार शाम दो पक्षों के बीच हुई झड़प को नियंत्रित करने पहुंची पुलिस की जीप को कुछ असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी और करीब आधा दर्जन अन्य वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी निलेश रामचन्द्र और पुलिस अधीक्षक जयंतकांत मौके पर पहुंचे और अग्निशमन दस्ते की मदद से पुलिस जीप में लगायी गयी आग पर काबू पाया गया। जयंतकांत ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वैशाली जिले के बलिगांव थाना अंतर्गत बेलादम गांव में ताजिया जुलूस के काली मंदिर के समीप से गुजरने को लेकर दो समुदायों के लोगों के बीच मंगलवार शाम झड़प में 17 वर्षीय नवयुवती सहित तीन लोग जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए पातेपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया । घटना की सूचना मिलते ही वैशाली की जिलाधिकारी उदिता सिंह और पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों घटनास्थल पहुंचे। ढिल्लों ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है।

National Hindi News, 12 September 2019 Top Updates LIVE: पुंछ-राजौरी के बाद अब गुलमर्ग में भी घुसपैठ की फिराक में पाक आतंकी, डीजीपी ने कश्मीर कॉन्फ्रेंस में दिया बड़ा बयान

नवादा जिले में मुहर्रम के अवसर पर डीजे बजाने नहीं दिए जाने पर कुछ लोगों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए बुधवार को सद्भावना चौक पर पटना-रांची मार्ग को जाम कर दिया और टायर जलाकर प्रशासन के विरोध में नारेबाजी की। सड़क जाम की सूचना मिलते ही सदर अनुमंडल अधिकारी अनूप कुमार और पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार झा घटनास्थल पहुंचे और जाम को समाप्त कराया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 UP: बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता पर FIR दर्ज, कुंडा में तनाव; पुलिस तैनात
2 ऑटो में बैठने से इनकार कर दिया, लड़की के सामने ही ड्राइवर करने लगा गंदी हरकत
3 लड़की के पिता का आरोप- गायब हुआ खुफिया कैमरा लगा चश्मा, बाथरूम में बनाए वीडियो से ब्लैकमेल कर रहा था चिन्मयानंद
ये पढ़ा क्या?
X