scorecardresearch

बिहार से सामने आया ‘लट्ठबाज’ SDM का वीडियो, हेलमेट न लगाने पर युवकों पर बरसा दी लाठियां

Bihar: छपरा के मढ़ौरा एसडीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वह एक बाइक सवार युवक पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते हुए देखे जा रहे हैं।

Bihar | Saran | Chhapra | SDM showered sticks on two bike riders | Bharat Band
बाइक सवार युवकों पर लाठियां बरसाते एसडीएम योगेंद्र कुमार। (Photo Credit – Screengrab from twitter Video/@Utkarshsingh_)

बिहार राज्य से आजकल प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा आम नागरिकों पर प्रताड़ना के मामले कुछ ज्यादा ही सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में अब छपरा के मढ़ौरा एसडीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वह एक बाइक पर सवार युवक पर ताबड़तोड़ लाठी बरसाते हुए देखे जा रहे हैं। मामला बाइक चालक के द्वारा हेलमेट न लगाए जाने से जुड़ा था।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना 20 जून की है जब बिहार में बंद के चलते कई सारे संगठन सड़कों पर उतरे थे। इस बंद को जनता का भी समर्थन मिला था। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ पुलिसकर्मियों के साथ एक व्यक्ति सफेद शर्ट और काली पैंट पहने हुए दिखाई देता है, जिसके हाथ में एक लाठी है।

वीडियो देखकर समझ आता है कि सड़क से गुजरने वाले बाइक सवारों से पूछताछ की जा रही है। दरअसल, यह छपरा का तरैया इलाका था, जहां मढ़ौरा के एसडीएम योगेंद्र कुमार भी पुलिस बल के साथ सड़क पर उतरे थे। इस दौरान एसडीएम योगेन्द्र कुमार ने अपने हाथों में खुद लाठी थाम रखी थी। इसी वीडियो में आगे दिखता है कि एक बिके सवार अपने साथी के साथ आता हुआ दिखाई देता है।

इस बाइक सवार को पहले कुछ पुलिसवाले रोकते हैं फिर उनसे कुछ पूछते हैं। तभी एसडीएम योगेंद्र कुमार भी लाठी लिए आगे बढ़ते हैं और पूछते हैं कि किधर जा रहे हो और हेलमेट कहां हैं। ऐसे में बाइक सवार युवक हकबका जाते हैं। इतने में ही एसडीएम कुमार बाइक पर बैठे दोनों युवकों पर पांच सेकेंड में पांच बार दनादन लाठियां बरसा देते हैं।

जब यह वीडियो सामने आया तो उनसे स्थानीय मीडिया इस मामले में एसडीएम योगेंद्र कुमार से उनका पक्ष पूछा तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। बता दें कि, इससे पहले गोपालगंज में वाहन चेकिंग के दौरान डीएसपी हेड क्वार्टर ज्योति कुमारी ने बाइक सवार पर थप्पड़ और डंडे बरसाती नजर आईं थी। इसके अलावा, वह चांटे मारते भी नजर आई थी।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट