ताज़ा खबर
 

Bihar: मुंगेर में डबल मर्डर से सनसनी, RJD विधायक की भतीजी और दोस्त की गोली मारकर हत्या

Bihar, Munger Crime News: मामले में एसपी ने कहा कि हमने पूछताछ के लिए मृतक आसिफ के करीबी दोस्त को हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसने ही आसिफ को हथियार दिया था।

Author मुंगेर | Published on: September 22, 2019 7:48 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Bihar Crime News: बिहार के मुंगेर जिले में आरजेडी विधायक की भतीजी एक युवती और एक युवक मृत अवस्था में मिले। दोनों के सिर पर गोलियों के निशान मिले हैं। पुलिस ने इसे हत्या का मामला बताया है। जिले के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि शुक्रवार शाम को जिले के मुफस्सिल थानाक्षेत्र के सदर ब्लॉक परिसर में मोहम्मद आसिफ और ट्विंकल यादव मृत मिले थे। दोनों की उम्र 25 साल थी।

क्या है मामला: एसपी ने बताया कि ट्विंकल यादव कुछ समय से दिल्ली में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी और वह घर आई हुई थी। मुंगेर के मौजूदा आरजेडी विधायक विजय कुमार विजय उसके करीबी रिश्तेदार हैं। विजय 1990 के दशक में सांसद भी रहे थे। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, स्थानीय युवक आसिफ के पिता सऊदी अरब में नौकरी करते हैं। पुलिस अधीक्षक ने पहले कहा था कि पहली नजर में यह प्रेम के विफल होने पर खुदकुशी करने का मामला लगता है।

पुलिस का बयान: पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाद में पता चला कि आसिफ के दोस्त दानिश ने अपने कुछ साथियों के साथ युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश की, लेकिन दोनों ने इसका प्रतिरोध किया। गुस्से में उसने (दानिश) ने उनको गोली मार दी और फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, इससे पहले पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए दानिश ने कबूल किया कि उसने आसिफ को हथियार दिया था। उसने दावा किया कि पहले आसिफ ने ट्विंकल यादव को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली।

हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल बरामद: एसपी ने कहा कि दानिश ने दावा किया कि हथियार लेने के लिए शुक्रवार रात ट्विंकल यादव के साथ आसिफ आया था। अभी यह साफ नहीं है कि आसिफ ने किस कारण से हथियार मंगाया था। उन्होंने कहा, ‘‘हमने इस घटना में इस्तेमाल की गयी पिस्तौल और दोनों के मोबाइल फोन दानिश से बरामद किये हैं।’’ मंगला ने कहा कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों से मिली सूचना के आधार पर हमने दानिश से पूछताछ की और उसने घटना के बारे में बताया। दानिश के अन्य सहयोगियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली: लुटेरों से बचने के लिए भाग रहा था युवक, लोगों ने समझा बच्चा चोर और पीट-पीटकर मार डाला
2 Maharashtra: 15 किमी घुमाकर ऑटो ड्राइवर ने ठगे 4300 रुपए, विरोध जताया तो ‘Night Charge’ का दिया हवाला
3 Varanasi में डबल मर्डर, घर में घुस दंपती पर बरसाईं गोलियां, पिशाचमोचन की गद्दी को लेकर था विवाद