ताज़ा खबर
 

Bihar: अदालत परिसर में घुसकर RJD नेता पर ताबड़तोड़ चलाईं गोलियां, कोर्ट का एक कर्मचारी घायल

समस्तीपुर जिले के बिथान थाना अंतर्गत छेछनी गांव निवासी अशोक यादव को उनकी पत्नी से तलाक के मामले को लेकर सोमवार को समस्तीपुर व्यवहार न्यायालय में लाया गया था।

Author पटना | Published on: November 5, 2019 8:38 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बिहार में सोमवार (4 नवंबर) को आरजेडी के जिला उपाध्यक्ष अशोक यादव पर बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की। यह वारदात समस्तीपुर जिले की एक स्थानीय अदालत के परिसर में अंजाम दी गई। इस घटना में कोर्ट का एक कर्मचारी घायल हो गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने बताया कि इस हमले में अशोक यादव बाल-बाल बच गए। पुलिस फरार हमवालरों की पहचान करने और उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। वहीं, घायल पीपी टोप्पो को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तलाक के मामले में कोर्ट आए थे आरजेडी नेता: समस्तीपुर जिले के बिथान थाना अंतर्गत छेछनी गांव निवासी अशोक यादव को उनकी पत्नी से तलाक के मामले को लेकर सोमवार को समस्तीपुर व्यवहार न्यायालय में लाया गया था। यादव बिथान प्रखंड प्रमुख विभा देवी के पति हैं और एक आपराधिक मामले में रोसडा जेल में बंद हैं।

Hindi News Today, 05 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

घात लगाए बैठे बदमाशों ने की फायरिंग: बताया जा रहा है कि मामले की सुनवाई के लिए अशोक यादव को पुलिसकर्मी अदालत में ले जा रहे थे। उस दौरान घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। वह इस घटना में बाल-बाल बच गए। हालांकि, कोर्ट के एक कर्मचारी पीपी टोप्पो को गोली लग गई।

कोर्ट परिसर में मच गई भगदड़: पुलिस के मुताबिक, फायरिंग के बाद अदालत परिसर में भगदड़ मच गई। इस दौरान भीड़ का लाभ उठाकर बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन अदालत परिसर पहुंचे और उन्होंने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि हमले के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जवाहर पंडित मर्डर केसः सपा MLA को गोलियों से भून डाला था, अब आजीवन सलाखों में रहेंगे BJP-BSP के तीन पूर्व विधायक-सांसद
2 DTC बस में महिलाओं के लिए तैनात मार्शल नहीं कर पाया अपनी ही ‘सुरक्षा’, पुलिसवाले ने जमकर पीटा
3 Telangana: महिला तहसीलदार को उसके ही ऑफिस में जिंदा जलाया, पेट्रोल छिड़ककर अंजाम दी खौफनाक वारदात
ये पढ़ा क्‍या!
X