scorecardresearch

पापा रॉड से मारते है मुझे- बोली प्रेमिका तो प्रेमी घर से भगा ले गया, छुड़ाने पहुंची पुलिस तो लड़के के दोस्तों ने बोल दिया धावा

Bihar: मुजफ्फरपुर से प्यार की अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आई है। जहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से बस इतना कहा कि मेरे पापा मुझे रॉड से मारते हैं, तुम मुझे भगा ले चलो।

पापा रॉड से मारते है मुझे- बोली प्रेमिका तो प्रेमी घर से भगा ले गया, छुड़ाने पहुंची पुलिस तो लड़के के दोस्तों ने बोल दिया धावा
प्रतीकात्मक तस्वीर। (Photo Credit – Pixabay)

बिहार के मुजफ्फरपुर से प्यार की अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आई है। जहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से बस इतना कहा कि मेरे पापा मुझे रॉड से मारते हैं, तुम मुझे भगा ले चलो। प्रेमी ने जीने-मरने की ऐसी कसम खाई थी कि वह प्रेमिका का भगा ले गया। इसके बाद एफआईआर हुई तो पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, जब पुलिस युवक को गिरफ्तार करने पहुंची तो उन पर युवक के दोस्तों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है, जहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को भागकर ले गया था और मंदिर में शादी कर ली थी। उधर लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस उन्हें पकड़ने पहुंची थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि वह शहर के सिकंदरपुर के एक मोहल्ले में किराए के कमरे पर रह रहे थे। लड़के को कमरा उसके दोस्तों ने दिलवाया था।

लड़की के परिजनों ने काजी मोहम्मदपुर थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पिता ने बताया था कि लड़की की उम्र 15 साल के करीब की है। इसी कड़ी में थाने से एक टीम छापेमारी करने उस मकान में पहुंची, जहां दोनों रह रहे थे। हालांकि, पुलिस को कतई अंदाजा नहीं था कि लड़के को पकड़कर ले जाने पर उसके दोस्त टीम पर पथराव कर देंगे। इस पथराव में सब इंस्पेक्टर समेत तीन जवान चोटिल हो गए।

हालांकि, पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान पीयूष के रूप में हुई है। पूछताछ में लड़के ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने फोन पर बताया था कि उसके पापा उसे मारते हैं और जिंदा जला देने की बात करते हैं, इसलिए वह लड़की को भागकर ले गया था और मंदिर में शादी भी कर ली थी। इस छापेमारी में पुलिस ने मकान मालिक प्रमोद मिश्र को भी हिरासत में ले लिया गया है।

बिहार पुलिस ने कहा कि आरोपी ने बताया है कि वह जिस मोहल्ले में रहता था, वहीं लड़की के रिश्तेदार का मकान था। लड़की अक्सर वहां आया करती थी, इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया। आरोपी ने कहा कि बातचीत के दौरान जब प्रेमिका ने उससे कहा कि उसके पापा उसे बहुत मारते हैं, जिंदा फूंकने की बात करते हैं तो मैंने ठान लिया कि उसकी जान बचानी है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट