ताज़ा खबर
 

Bihar: बंदूक की नोक पर लूट लिया 5 टन प्याज भरा ट्रक, साढ़े तीन लाख रुपए थी कीमत; यूं दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने जीटी रोड के मुठानी मोड़ के पास रात करीब साढ़े दस बजे बंदूक दिखाकर ट्रक को रोक लिया। ड्राइवर देशराज को कब्जे में लेकर ट्रक को अज्ञात स्थान पर ले गए। वहां ट्रक पर लदे 102 बोरी प्याज को उतरवा लिया।

प्याज, प्रतीकात्मक तस्वीर।

बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया में 5 टन प्याज लेकर जा रहे एक ट्रक को छह बदमाशों ने पुरानी जीटी रोड पर ड्राइवर को बंदूक दिखाकर लूट लिया। ट्रक पर लदे प्याज की कुल कीमत साढ़े तीन लाख रुपए बताई जा रही है। वारदात गुरुवार की देर रात हुई। पुलिस के मुताबिक कार सवार छह बदमाशों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 पर पुरानी जीटी रोड के मुठानी मोड़ के पास रात करीब साढ़े दस बजे बंदूक दिखाकर ट्रक को रोक लिया। ड्राइवर देशराज को अपने कब्जे में लेकर बदमाश ट्रक को अज्ञात स्थान पर ले गए। वहां ट्रक पर लदे 102 बोरी प्याज को उतरवा लिया।

चार घंटे बाद ड्राइवर को सुनसान जगह पर छोड़ा : बदमाशों ने ड्राइवर देशराज (50) को चार घंटे तक कार में इधर-उधर घुमाते हुए सुनसान जगह पर छोड़ दिया। देशराज यूपी के कौशाम्बी जिले का रहने वाला है। बदमाशों ने उससे कहा कि उसका ट्रक उसे कुड्रा थाना क्षेत्र के पुसौली स्थित पेट्रोल पंप पर मिल जाएगा। ड्राइवर देशराज वहां से एक किमी तक पैदल गया। फिर उसे एक मिनी ट्रक वाले से लिफ्ट लेकर पेट्रोल पंप पहुंचा, जहां उसके ट्रक को बदमाशों ने खड़ा किया था।

Hindi News Today, 27 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

इलाहाबाद से जहानाबाद जाना था प्याज : अपने ट्रक पर पहुंचने के बाद उसने जहानाबाद के व्यापारी मो. मिन्हाज रईस को सूचना दी, जिसने इलाहाबाद से माल को बुक किया था। मिन्हाज का एक करीबी मृत्युंजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि ट्रक को उस समय हाईजैक किया गया, जब वह इलाहाबाद से जहानाबाद जा रहा था। मामले में मोहनिया थाने में प्याज लूटने और ट्रक को हाईजैक करने का केस दर्ज किया गया है।

बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई जगह मारा छापा : ड्राइवर के मुताबिक बदमाशों ने उसे कार में पिटाई भी की। उसे साढ़े दस बजे रात से दो बजे तक कार में बंद रखा। मोहनिया थाने के एसएचओ उदय भानू सिंह ने बताया कि ड्राइवर के बयान के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए छापा मारा जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 अच्छे व्यवहार पर जेल से छूटा Serial Killer, बाहर आते ही एक के बाद एक कर दिए कई और murder; हत्या के कुल 17 केस हैं दर्ज
2 Bihar: कांग्रेस नेता की हत्या से हड़कंप, जिम जाते समय बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर उतार दिया मौत के घाट
3 KBC में 50 लाख रुपए जीतने वाली महिला तहसीलदार सस्पेंड, Facebook पर धार्मिक टिप्पणी का आरोप