ताज़ा खबर
 

Bihar: अफसर की बेटी का रेप कर पूर्व सहपाठी ने बनाया Video, दोस्तों से भी संबंध बनाने के लिए डाला दबाव

बिहार में एक अफसर की नाबालिग बेटी से पहले तो रेप किया गया फिर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी गई। जिसके चलते पीड़िता आत्महत्या करने घर से भाग गई।

rapeप्रतीकात्मतक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

बिहार की राजधानी पटना में एक वित्त विभाग के अधिकारी की नाबालिग बेटी के साथ रेप की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि पूर्व में लड़की के साथ पढ़ने वाले उसके दोस्त ने ही रेप की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया, जिसे वह वायरल करने की धमकी देकर काफी समय से रेप करता आ रहा था। लेकिन इस बीच जब युवक ने पीड़िता से पैसों की मांग की तो उसने आत्महत्या करने की ठान ली और घर से भाग गई। हालांकि पुलिस ने नाबालिग लड़की को खोज लिया है और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म एवं ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

National Hindi News, 04 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

क्या है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटना में तैनात एक अधिकारी की नाबालिग मंगलवार की दोपहर को घर से लापता हो गई। परिजनों ने इस मामले में बेटी की गुमशुदगी का मामला नजदीकी थाने में दर्ज कराया। जिसके बाद बुधवार देर शाम उसे आरा रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया। जिसके बाद घर से भागने का कारण पूछने पर लड़की ने आपबीती पुलिस को बताई। आरोप है कि नाबालिग के साथ उसके पूर्व क्लासमेट ने पहले तो रेप किया किया और फिर उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वह लगातार इसे वायरल करने की धमकी देते हुए कुकृत्य करता रहा। इस बीच आरोपी लड़के ने पीड़िता से बीस हजार रुपए मांगे और अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने की जिद की। जिसके बाद लड़की ने जान देने की ठान ली और आत्महत्या के इरादे से घर से निकल गई। लेकिन आत्महत्या से पहले ही पुलिस अफसरों ने लड़की के मोबाइल को सर्विलांस पर डालकर उसे खोज लिया।

दुष्कर्म एवं ब्लैकमेल का मामला दर्ज: मामले में पुलिस अधिकारीयों ने बताया कि लड़की के बयान के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म एवं ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेशकर मामले की जांच की जा रही है। साथ ही लड़की के मेडिकल जांच के बाद बयान लेकर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि आरोपित युवक के पिता केंद्रीय सेवा में अधिकारी हैं और पटना में ही तैनात हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kanpur: मुस्लिम ऑटो चालक की पिटाई के बाद भड़का लोगों का गुस्सा, सामने आए दो समुदाय
2 बिहार: बीवी ने नहीं दिया तलाक तो भड़क उठा पति, महिला को जिंदा जलाया
3 UP: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध किया तो परिजनों को घर में घुसकर लाठियों से पीटा, मां की मौत