ताज़ा खबर
 

फरार विधायक अनंत सिंह ने वीडियो जारी कर कहा- ‘डर से नहीं भागा 4 दिन में करुंगा सरेंडर’

अपने घर में छापेमारी के बाद विधायक अनंत सिंह काफी नाराज हैं। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच कर रही एडिशनल एसपी लिपि सिंह पर कई आरोप लगाए हैं।

Author Published on: August 19, 2019 12:00 PM
अनंत सिंह कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाते थे। फोटो सोर्स – ANI

‘हम गिरफ्तारी के डर से भागे नहीं हैं…बीमार दोस्त को देखने आए हुए हैं।’ बिहार के बाहुबली विधायक माने जाने वाले अनंत सिंह का यह बातें कहते हुए वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप इसलिए मचा हुआ है क्योंकि पुलिस अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पाई है। कानून की पकड़ से दूर अनंत सिंह ने बीते रविवार (18 अगस्त, 2019) को अब अपना एक वीडियो जारी किया है और कहा है कि ‘गिरफ्तारी के डर से हम भागे नहीं हैं, बल्कि अपने बीमार दोस्त को देखने के लिए किसी जगह गए हैं।’ इस वीडियो में वो यह कहते हुए भी नजर आ रहे हैं कि अगले 3-4 दिन में वो कोर्ट में सरेंडर करेंगे।

फरार हो गए थे विधायक: इससे पहले शनिवार को पुलिस विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पटना स्थित उनके आवास पर गई थी। लेकिन हर कमरे की तलाशी लेने के बावजूद भी पुलिस भी उन्हें पकड़ नहीं पाई। पुलिस ने इस दौरान उनके करीब सहयोगी छोटन सिंह को पकड़ लिया था। बाद में यह कहा गया था कि पुलिस के आने की भनक लगने के बाद विधायक घर के पिछले दरवाजे से निकल कर फरार हो गए थे।

अनंत सिंह पर यह है आरोप: दरअसल बीते शुक्रवार को निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के बाढ़ स्थित घर से पुलिस की छापेमारी में AK-47 रायफल, 22 जिंदा कारतूस, हैंड ग्रेनेड, 2 बम बरामद किए गए थे। हालांकि विधायक ने कहा था कि वो 14 साल से अपने घर नहीं गए हैं लिहाजा घर में हथियार रखने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। खतरनाक हथियार मिलने के बाद पुलिस ने अनलॉफुल एक्टिविटीज (प्रिवेंशन) एक्ट के तहत विधायक अनंत सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

अपने घर में छापेमारी के बाद विधायक अनंत सिंह काफी नाराज हैं। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच कर रही एडिशनल एसपी लिपि सिंह पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने एएसपी पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आऱोप लगा दिया है। बहरहाल अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि विधायक को पकड़ने के लिए प्रयास जारी हैं और उन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यूपी: चाचा जांच अधिकारी तो भतीजा केंद्रीय मंत्री बन करता था ठगी, नोएडा के एसपी सिटी को भी दी थी धमकी
2 गुजरात: पूर्व बॉयफ्रेंड जबरन सुनसान जगह ले गया, फिर 19 साल की लड़की से 3 ने किया गैंगरेप, सामान भी ले गए
3 महिला को जलाने की कोशिश, चार साल की बेटी की सूचना पर पहुंची पुलिस