scorecardresearch

पटना में 10 सेकेंड में बिछ गई तीन लाशें, शख्स ने पूर्व पत्नी, बेटी को बीच सड़क गोली मार कर ली खुदकुशी

Bihar: पटना में बेटी और पूर्व पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद शख्स के सुसाइड करने का वीडियो सामने आया है। वारदात पटना के अनीसाबाद पुलिस लाइन क्षेत्र में गुरुवार दोपहर की है।

Bihar, murder in Patna, Bihar Police, Bihar Murder Case, Patna Police
तस्वीर का इस्तेमाल प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (Photo Credit – Freepik)

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने चंद सेकेंड के भीतर अपनी पूर पत्नी और बेटी की हत्या की और फिर खुद को गोली मार ली। घटना गुरुवार को पटना के अनीसाबाद पुलिस लाइन के अंतर्गत हुई। अब इस घटना का दिल दहलाने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

जानकारी के अनुसार, घटना पटना के अनीसाबाद पुलिस लाइन के इलाके की है। मृतक आरोपी की पहचान राजीव के रूप में हुई है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और तीन इस्तेमाल किए हुए कारतूस बरामद किए हैं। वायरल वीडियो में, आदमी को तीन महिलाओं के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद, उसने पिस्टल निकालकर दोनों महिलाओं को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

घटना में मृतक आरोपी बीते कुछ दिनों से पारिवारिक विवाद व बेरोजगार होने के चलते परेशान था। बताया गया है कि मृतक आरोपी ने पहली पत्नी के गुजर जाने के बाद अपनी साली प्रियंका भारती से शादी कर ली थी। हालांकि, मृतक आरोपी राजीव का अपनी दूसरी पत्नी से भी तलाक हो गया और दोनों में लंबे समय से विवाद चल रहा था। वहीं, मृतक आरोपी राजीव की दूसरी तलाकशुदा पत्नी प्रियंका भारती ने भी किसी और से शादी कर ली थी।

मृतक आरोपी राजीव की एक बेटी भी थी, जो कि पहली पत्नी से थी। प्रियंका भारती सचिवालय में नौकरी करती थी और अपनी मां और बेटी के साथ रहती थी। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि पारिवारिक विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है।

इस घटना के पीछे एक बात यह भी सामने आ रही है कि मृतक राजीव अपनी बेटी को बेगूसराय में अपने साथ रखना चाहता था, लेकिन वह मान नहीं रही थी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। साथ ही सभी एंगल को ध्यान में रखते हुए जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.