ताज़ा खबर
 

बिहार: महादलित लड़की को अगवा कर पटना में गैंगरेप, 4 आरोपी धराए; 1 अब भी फरार

इस मामले में पीड़िता के परिवार ने 5 लोगों को आरोपी बनाया है। पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि 1 आरोपी अभी भी फरार है।

crime, patna, mahadalitइस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

अब बिहार में एक महादलित नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। राजधानी पटना में हुई इस वारदात के बाद से यहां सनसनी मच गई है। इस मामले में डीएसपी मनीष कुमार सिन्हा ने बताया है कि ऐसी सूचना है कि यह घटना बीते गुरुवार की है। इस मामले में पीड़िता के परिवार ने 5 लोगों को आरोपी बनाया है। पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि 1 आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने इस मामले धारा 164 के तहत पीड़िता का बयान भी दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वो सभी आरोपियों में से एक को पहले से जानती हैं। बताया जा रहा है कि इसी शख्स ने लड़की को अगवा किया और फिर उसके 4 अन्य साथियों ने मिलकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि पीड़िता किसी तरह इन बदमाशों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची और फिर उसने अपने पिता को इस घटना के बारे में बताया है।

पिता की मदद से लड़की ने इस मामले 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया उनमें – सिंटू कुमार, अजीत, गाजाब और लाला यादव शामिल हैं। चौथा आरोपी ऑटो ड्राइवर बताया जा रहा है यह आरोपी अभी भी फरार है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में कुछ दिनों पहले एक दलित लड़की से कथित गैंगरेप का मामला सामने आया था। इस मामले में लड़की की मौत के बाद काफी सियासी हंगामा भी हुआ था।

इस मामले में भी यूपी पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस मामले के सभी आरोपी खुद को बेकसूर बता रहे हैं। इन आरोपियों का कहना है कि लड़की के घरवालों ने ही उसका कत्ल किया है। इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है। राज्य सरकार ने इस मामले योगी आदित्यनाथ सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश भी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तमिलनाडु: पंचायत अध्यक्ष की मीटिंग में दलित महिला को नहीं दी कुर्सी, जमीन पर बैठाए रखा; VIDEO वायरल होने पर केस दर्ज
2 IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को रेप की मिली धमकी, घर की बढ़ाई गई सुरक्षा
3 LJP के करीबी हुलास पांडेय पर हथियार रखने, हत्या की कोशिश, रंगदारी समेत कई संगीन मामले हैं दर्ज, डॉन के भाई को पार्टी ने थमाया है टिकट
यह पढ़ा क्या?
X