ताज़ा खबर
 

बिहार: सीतामढ़ी में छापा मारने गई टीम पर शराब तस्करों ने बरसाई गोलियां, दोरागा की मौत; चौकीदार घायल

विस्तृत जानकारी के मुताबिक पुलिस और शराब माफियाओं के बीच मुठभेड़ की यह घटना सीतामढ़ी क मेजरगंज के कुंवारी गांव की है

Bihar police, crime, crime newsसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

बिहार में शराब माफियाओं ने भारी तांडव मचाया है। शराबबंदी वाले राज्य में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर शराब माफियाओं ने गोलियां बरसा दी। इस घटना में एक दारोगा की मौत हो गई है जबकि एक चौकीदार गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घटना के बारे में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक पुलिस और शराब माफियाओं के बीच मुठभेड़ की यह घटना सीतामढ़ी क मेजरगंज के कुंवारी गांव की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शराब तस्करों की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम इस गांव में छापेमारी करने के लिए पहुंची थी। लेकिन पुलिस को देख घबराए तस्करों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। शराब तस्करों की तरफ से पुलिस की टीम पर जमकर गोलियां बरसाई गईं। फायरिंग के दौरान दारोगा दिनेश राम को गोली लग गई और वो शहीद हो गये। वहीं टीम में शामिल एक चौकीदार को भी गोली लग गई। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फायरिंग में एक शराब तस्कर को भी गोली लगी है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

आपको याद दिला दें कि पिछले ही साल नवंबर के महीने में दीपावली के दिन बक्सर जिले के नैनीजोर थाने की पुलिस बिहार-यूपी के सीमावर्ती इलाकों में शराब तस्करों को पकड़ने गई थी तब उस वक्त भी पुलिस पर हमला हुआ था। तस्करों ने सिपाही उमाशंकर यादव और निजी ड्राइवर श्रीनिवास यादव की बेरहमी से पिटाई कर दी थी।

बाद में इलाज के दौरान पुलिस की जीप चलाने वाले निजी ड्राइवर श्रीनिवास यादव की मौत हो गई। बाद में इस मामले में पुलिस ने 3 तस्करों को गिरफ्तार भी किया था। कुछ ही दिनों पहले पटना सिटी के एक गोदाम में पुलिस ने छापेमारी कर 9 ट्रक शराब की बोतलें बरामद की थीं। इस मामले में छापेमारी दस्ते ने गोदाम के अंदर काम कर रहे कुछ लोगों को पकड़ा भी था।

Next Stories
1 सजा से पहले हो गई मौत फिर भी महिला को फंदे पर लटकाया, मानवाधिकार संगठन ने कहा- जेल में होती है क्रूरता
2 यूपी: नाबालिग दलित लड़की को पीटा फिर घर में घुस किया दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार
3 बिहार: CM नीतीश कुमार और DM समेत 14 लोगों पर केस दर्ज, मतदाता सूची में गड़बड़ी का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X