ताज़ा खबर
 

बिहार: LJP नेता के स्कॉर्पियो से मिली सैकड़ों लीटर शराब, जिलाध्यक्ष समेत 7 गिरफ्तार

इन सभी को पकड़ने के बाद सोनबरसा के थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पकड़े जाने के बाद सभी लोग अपना नाम-पता गलत बता रहे थे।

CRIME, LJP, LIQUORशराब तस्करी के मामले में LJP नेता समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

बिहार में लोकजन शक्ति पार्टी के एक नेता की गाड़ी से सैकड़ों लीटर शराब बरामद की गई है। जानकारी के मुताबिक पूर्व शराबबंदी वाले राज्य बिहार के सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा-कन्हौली सड़क के पास एनएच-77 पर पुलिस ने एक स्कॉर्पियो को जांच के लिए रोका था। इस स्कॉर्पिया में लोजपा के युवा जिलाध्यक्ष मनीष कुमार मधुकर मौजूद थे। इसी गाड़ी से 224 लीटर शराब पकड़ा गया है। इसके अलावा पुलिस ने 2 मोटरसाइकिल सवारों को भी इसी मामले में पकड़ा है।

इस मामले में लोजपा जिलाध्यक्ष समेत कुल 7 लोगों को अब तक पकड़ा गया है। पुलिस को अंदेशा है कि पकड़े गए सभी लोग शराब की तस्करी में शामिल हैं। इन सभी को पकड़ने के बाद सोनबरसा के थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पकड़े जाने के बाद सभी लोग अपना नाम-पता गलत बता रहे थे। लेकिन पुलिस ने पूरी छानबीन के बाद इनकी कुंडली खंगाल डाली और सभी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों को फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

लोकजन शक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष मनीष मधुकर के बारे में बताया जा रहा है कि वो राजवाड़ा मुसरनिया के रहने वाले हैं। उनके पिता का नाम कामेश्वर प्रसाद चौधरी है। जिलाध्यक्ष के साथ पकड़ा गये दूसरे शख्स का नाम हनुमान कुमार है। हनुमान डुमरा के विश्वनाथपुर का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि पुलिस को शराब की इस खेप के बारे में अपने मुखबिरों से सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन सभी को पकड़ा है।

आपको याद दिला दें कि अगस्त के महीने में बिहार के ही भागलपुर में पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर 11 लोगों को पकड़ा था। यह लोग शराब पीते तथा जुआ खेलते पकड़े गए थे। पकड़े गए लोगों में भारतीय जनता पार्टी के 3 नेता भी शामिल थे। बाद में पार्टी ने तीनों नेताओं को सस्पेंड करने की बात कही थी।

पकड़े गए 3 भाजपा नेताओं में दीपक शर्मा पार्टी के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक, इस प्रकोष्ठ के जिला प्रवक्ता मनीष अग्रवाल और मनीष बावरिया इस प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष शामिल थें।

Next Stories
1 कैसा है ‘काला कच्छा गैंग’ जिसने किया सुरेश रैना के घर हमला, सिर्फ काला कच्छा पहन करते हैं लूटपाट और हत्या और रेप
2 ‘चाचा ने मशहूर सितार वादक रवि शंकर का बचपन में किया यौन शोषण’, बेटी अनुष्का ने किया खुलासा
3 कुत्ते को बाघ के रंग में पेंट कर सड़क पर छोड़ा, जीव अधिकार संरक्षण एसोसिएशन ने आरोपी को पकड़वाने पर इनाम का किया ऐलान
ये पढ़ा क्या?
X