ताज़ा खबर
 

बिहार: पटना पुलिस के दारोगा पर महिला पदाधिकारी ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

अब महिला का आरोप है कि एसआई बनने के बाद राजमणि शादी की बात से मुकर गया है। महिला पदाधिकारी का यह आरोप है कि वो शादी की बात करने पर वो उन्हें धमकी भी देता है।

crime, crime newsबिहार पुलिस के सब-इंस्पेक्टर पर संगीन आरोप लगे हैं। सांकेतिक तस्वीर।

पटना पुलिस के एक दारोगा पर महिला पदाधिकारी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। यह आरोप लगाए जाने के बाद से यहां हड़कंप मच गया है। महिला पदाधिकारी ने इस मामले में थाने में केस भी दर्ज कराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला पदाधिकारी इस वक्त गया जिले में वाणिज्य कर विभाग में पदाधिकारी के पद पर तैनात हैं।

एसआई राजमणि के बारे में कहा जा रहा है कि वो पटना के कंकड़बाग थाने में फिलहाल ट्रेनिंग ले रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि महिला और एसआई राजमणि दोनों एक-दूसरे को उस वक्त से जानते थे जब दोनों ने नौकरी नहीं ज्वायन किया था। बताया जा रहा है कि दोनों ही भिखना पहाड़ी में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी।

अब महिला का कहना है कि मुलाकात के बाद दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों करीब आ गए। महिला के मुताबिक उन दोनों ने नौकरी मिलने के बाद शादी का फैसला किया था। 10 साल तक दोनों साथ रहे और फिर उनके बीच शारीरिक संबंध भी बने।

जल्दी ही महिला ने बीपीएससी की परीक्षा पास कर ली और वो गया में वाणिज्य कर विभाग में पदस्थापित हो गईं। अब महिला का आरोप है कि एसआई बनने के बाद राजमणि शादी की बात से मुकर गया है। महिला पदाधिकारी का यह आरोप है कि वो शादी की बात करने पर वो उन्हें धमकी भी देता है।

बहरहाल इस मामले में थाने में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने इसकी तफ्तीश शुरू कर दी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि राजमणि खुद को बिहार के किसी बड़े पदाधिकारी का भाई बताता है। यह भी कहा जा रहा है कि इसी पदाधिकारी का नाम लेकर वो महिला को धमकी दिया करता था।

बहरहाल अब इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रांची: सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव मोबाइल पर बातचीत करते आए नजर, तस्वीर में दिखे स्वास्थ्य मंत्री और कांग्रेस प्रवक्ता, विपक्ष ने उठाई कार्रवाई की मांग
2 ‘एक साल तक तुम्हें यहीं खड़ा रख सकता हूं’, भाजपायी मंत्री के बेटे ने महिला कॉन्स्टेबल को दी धमकी, ऑडियो हो रहा वायरल
3 नाबालिग बच्चों संग आश्रम में हो रहा था यौनाचार, पुलिस ने गौड़िया मठ प्रमुख को किया गिरफ्तार, सहयोगी भी धराया
ये पढ़ा क्या?
X